दुबई से मुंबई पहुंचे KRK, एयरपोर्ट पर उतरे और मुंबई पुलिस ने ध’र लिया..जाने क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर बयानबाजी करने के लिए मशहूर केआरके आज हर तरफ चर्चा में बने हैं. इसकी वजह है कि आज जैसे ही वह दुबई से मुंबई पहुंचे तो उनका स्वागत दोस्तों ने नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ने किया. इसके बाद उनको पुलिस ध’र ले गई. जाहिर है कमाल खान अक्सर अपने वि’वा’दित बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहने की कला जानते हैं.

वह फिल्म स्टार्स से लेकर मोदी सरकार की आलोचना करते रहते हैं. लेकिन अब वह एक बड़ी परेशानी में आ गए हैं. बता दें कि KRK दुबई में रहते हैं और आज लंबे समय बाद वह मुंबई में एयरपोर्ट पर उतरे थे.

KRK sent to jail

लेकिन जैसे ही वह उतरे उसके तुरंत बाद पुलिस उनको जीप में बैठकर थाने ले गई. इसके बाद जो हुआ वह अब हर तरफ सोशल मीडिया पर चर्चा में है. जैसे ही केआरके के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई सोशल मीडिया पर मेमस की बा’ढ़ सी आ गई.

हर कोई मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहा है और यह मामला सुबह से चर्चा में बना हुआ है. लोग यह जानने के लिए भी बेताब हैं कि आखिर मुंबई पुलिस ने केआरके को गिरफ्तार क्यों किया है.

https://twitter.com/UnitedBollywood/status/1564514042831458304

तो हम बता दें कि दरअसल यह मामला उनके एक ट्वीट से जुड़ा हुआ है. इस मामले को लेकर उनके खिलाफ मुंबई में एक पुलिस स्टेशन में केस द’र्ज था जिसके बाद आज उनको पुलिस अधिकारी पकड़ ले गए.

फिर कोर्ट में पेशी हुई जहां केआरके को 14 दिन की जे’ल में भेज दिया गया है. खुद को फिल्म क्रि’टि’क बताने वाले ब’ड़ बोले केआरके के खिलाफ म’ला’ड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक केआरके ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दा’यर की, लेकिन मामले में शाम 4 बजे कोर्ट में सुनवाई हुई और 14 दिन की न्यायिक हि’रा’सत में भेजे जाने का फैसला सुना दिया गया.

यह मामला जुड़ा है केआरके के 2 साल पुराने एक ट्वीट से जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के दो दि’वं’गत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर अप’मान’जनक टिप्पणी की थी. खबर के मुताबिक, इसके बाद युवा सेना के नेता राहुल कनाल ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करावाई थी.

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने विभिन्न धा’रा’ओं के तहत केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसी सिलसिले में जब वह आज मुंबई पहुंचे तो उनको पकड़ लिया गया.

हालांकि ऐसा पहली बा’र नहीं है जब केआरके परेशानी में आये हों, वह अक्सर अपने वि’वा’दित ट्वीट के जरिए सुर्खियां में रहते हैं. वह अक्सर फिल्म को लेकर और अभिनेताओं पर गलत बयानबाजी करते नजर आते हैं. इसे लेकर उनकी जाकर आलोचना होती है, लेकिन वह अपने में मस्त रहते हैं और लगातर ट्वीट कर चर्चा में बने रहने की कोशिश करते हैं.

Leave a Comment