Video: जैकलीन के बाद अब पूछताछ लिए पहुंची नोरा, ऊपर से नीचे तक ब्लैक कलर के कपड़ों में आईं नजर..

बॉलीवुड की दो हॉ’ट ब्यूटी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. यह उनके लिए परेशानी वाली खबर है, यह कोई और नहीं जैकलीन और नोरा हैं. दरअसल सुकेश से जुड़े मामले में कल जहां जैकलीन से करीब 9 घं’टे की पूछताछ हुई थी. वहीं आज नोरा को सुबह EOW ऑफिस बुलाया गया था. इस दौरान जब नोरा पहुंची तो उन्होंने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया हुआ था जिसको देखकर अब सोशल मीडिया पर जनता मजेदार प्रतिक्रिया दे रही है.

दरअसल, एक तरफ जहां सुकेश के ठ’गी से जुड़े मामले में जैकलीन से कई बा’र पूछ्ताछ हुई है. तो इधर नोरा भी उनके सम्पर्क में रही थीं जिसको लेकर उनसे भी सवाल पूछे जा रहे हैं. जैकलीन से तो गिफ्ट से जुड़े सवाल पूछे गए, लेकिन अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या होता है.

Nora fatehi or Sukesh

ऐसा कहा जा रहा है कि, इस मामले में न सिर्फ जैकलीन की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही हैं, बल्कि उनके साथा-साथ नोरा फतेही भी सवालों के घे’रे में हैं. बता दें कि नोरा से यह पांचवी बा’र पूछताछ की जा रही है. इससे पहले इस मामले में नोरा से चार बा’र पूछताछ हो चुकी है.

एक बा’र दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस से घं’टों पूछताछ की थी. तो अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल विं’ग EOW इन एक्ट्रेस से सवाल जवाब कर रही है. वहीं ED भी अभिनेत्री को तीन बा’र त’ल’ब कर चुकी है.

EOW Interrogate Nora Fatehi

इसी बीच आज दिल्ली पुलिस ने नोरा को दूसरी बा’र पूछताछ के लिए बुलाया है. कुल मिलाकर इस मामले में नोरा से यह पांचवी बा’र पूछताछ की जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा ने इस केस में अब तक हुई जांच में पूरा सहयोग किया है.

पिछली बा’र जब दिल्ली पुलिस ने नोरा को पूछताछ के लिए बुलाया था तो उनसे कई सवाल किए गए थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने सुकेश से महंगे तोहफे मिलने की बात स्वीकार की थी. लेकिन यह भी बताया था कि ‘वह किसी आप’रा’धि’क रिकॉर्ड के बा’रे में नहीं जानती थीं’. अब EOW के द्वारा यही लिं’क पता करने की कोशिश की जा रही है.

सामने आये वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नोरा नीले रंग की कार से EOW के ऑफिस पहुंची. इस दौरान वहां काफी संख्या में मीडिया कर्मी मौजूद थे जो उनको कैमरे में कै’प’चर करने के लिए खड़े थे. नोरा की कार रुकी और इसके बाद एक व्यक्ति उतर कर गया और फिर नोरा के साइड वाला गेट खोला और फिर अभिनेत्री उतरी और भागते हुए ऑफिस में चली गई. इस दौरान उन्होंने पूरा ब्लैक कलर का Dress कैरी किया हुआ था. चेहरे पर ब्लैक मास्क से लेकर हु’डी और लोवर तक सब ब्लैक.

Jacqueline in EOW office

जाहिर है इससे पहले जैकलीन भी सुकेश से महंगे तोहफे लेने की बात को स्वीकार चुकी हैं. लेकिन उन्होंने भी कहा था कि उन्हें सुकेश के इस ठ’गी के बा’रे में नहीं पता था. जैकलीन ने तो यह भी खुलासा किया था कि सुकेश ने उनसे एक बड़ा अधिकारी बनकर दोस्ती की थी और कहा था कि वह विदेश में रहता है. ऐसे में उनको कभी सुकेश की हर’क’तों का पता ही नहीं चला. लेकिन उधर जांच एजेंसी ने हाल ही में दावा किया था कि जैकलीन को इसकी जानकारी थी.

Leave a Comment