सुर्ख लाल साड़ी पहन जान्हवी ने दिखाए हुस्न के जलवे, जिसने भी देखा वो नजरें नहीं हटा पा रहा..

यंग जनरेशन की सबसे चर्चित और हॉ’ट एक्ट्रेस जान्हवी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. इसकी वजह है उनकी आने वाली फिल्म ‘मिली’. वैसे तो जान्हवी अक्सर अपने बिं’दास लुक्स के कारन चर्चा में बनी रहती हैं और फैन्स को दीवाना बनाती हैं. लेकिन अब एक बा’र फिर से जानवी (janhvi Kapoor Saree look) अपने एक्टिंग टेलेंट से लोगों का दिल जीतने आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस बा’र जानवी की फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. अब इस फिल्म के इवेंट के दौरान जानवी का लुक सामने आया है.

दरअसल फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान आज जानवी लाल रंग की साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंची. जैसे ही जाह्नवी स्टेज की तरफ बढ़ीं तो उनकी खूबसूरती देखकर लोगों को श्री देवी की याद आ गई. वहीं सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे.

janhvi kapoor hot looks

जाहिर है जानवी अपने कूल और बिं’दास अदाओं से काफी पॉपुलर हो गई हैं. तो उधर पिछले कुछ समय से लगातार अपनी दमदार एक्टिंग से भी उन्होंने लोगों को काफी प्रभावित किया है. अब इसी कड़ी में उनकी अगली एक और शानदार फिल्म आ रही है जिसका नाम है ‘मिली’.

इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में देखने को मिला कि जानवी एक फ्रिज के अंदर बंद हो गई हैं और बाहर निकलने का प्रयास करती दिख रहीं. बताया जा रहा है कि, यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है.

शनिवार को मुंबई में इस फिल्म के ट्रेलर लांच (Mili trailer Launch) के दौरान जान्हवी कपूर और उनके पिता व इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली. इस इवेंट के दौरान जान्हवी अपनी मां की तरह ही लाल रंग की साड़ी पहनकर कार्यक्रम में पहुंची. जान्हवी (Janhvi Red Saree Look) को अपने लुक को लेकर खूब तारीफें मिली. वहीं सोशल मीडिया पर तो फैन्स उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी ने सु’र्ख लाल रंग की साड़ी पहनी है जिसमे वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं.

ट्रेलर लांच के दौरान पिता बोनी (Boney or Janhvi kapoor) ने बेटी जान्हवी की जमकर तारीफ भी की. जनता और क्रिटिक्स से मिल रही तारीफों के बीच जब बोनी कपूर ने भी अपनी बेटी जान्हवी कपूर के काम की तारीफ करनी शुरू की. तो इसके बाद जान्हवी ने उन्हें रोकते हुए कहा, ‘पापा आप ऐसा मत बोलिए..’ बेटी जान्हवी की बात को बीच में ही रोकते हुए बोनी कपूर ने कहा भी, ‘बेटी मैं सही ही तो कह रहा हूं. अगर, तुम बु’रा काम करोगी और मुझे पसंद नहीं आया तो घर पर अकेले भी तुमको बोलूंगा और पूरे मीडिया के सामने भी बोलूंगा कि तुम्हारा काम मुझे पसंद नहीं आया.’

यह भी देखें: अब क्रिकेट के मैदान में उतरीं जानवी कपूर, फैन्स हुए दीवाने..वीडियो देख आप भी लगेंगे खेलने

janhvi movies

आपको बता दें कि, जान्हवी कपूर की पिछली दो फिल्में ‘गुडलक जेरी’ और उससे पहले ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ सीधे ओटीटी पर ही रिलीज हुईं. लेकिन दोनों ही फिल्मों में जान्हवी ने अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया.

तो वहीं अब फिल्म ‘मिली’ के जरिये जान्हवी सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने जा रही हैं. साउथ के निर्देशक ने ही इसके हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया है. फिल्म ‘मिली’ के ट्रेलर लांच पर लोगों ने ट्रेलर में जान्हवी कपूर के परफार्मेंस को देखकर खूब तारीफ की. ट्रेलर में जान्हवी कपूर का अलग अभिनय देख थियेटर में मौजूद मीडिया के लोग भी प्रभावित दिखे. वहीं उनके लुक्स की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Leave a Comment