कार्तिक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी लव आज कल, अपनी ही फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

बॉलीवुड के हर्टथ्रॉब बन चुके डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है. जी हां वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ ने पहले दिन शानदार कमाई दर्ज की है. खास बात यह है कि, इस फिल्म के साथ ही कार्तिक ने अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड (Kartik aryan) तोड़ दिया है और यह उनके करियर की सबसे अधिक ओपनिंग देने वाली फिल्म बन गई है.

ऐसे में कार्तिक और सारा की जोड़ी को दर्शकों ने खासा प्यार दिया और अब यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है. वहीं कार्तिक अपनी हर फिल्म के साथ नए रिकॉर्ड भी बना रहे हैं.

कार्तिक ने अपनी ही फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

बॉलीवुड के नए चॉकलेटी हीरो के रूप में पहचान बना चुके कार्तिक आर्यन अपनी हर नई फिल्म के साथ एक रिकॉर्ड सेट कर रहे हैं. ऐसे में अब इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ से एक बार फिर कार्तिक (kartik aryan) ने नए रिकॉर्ड बनाये हैं. जी हां कार्तिक और सारा की इस फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है, तो वहीं इसके साथ ही यह फिल्म कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, लव आज कल ने पहले दिन 12.40 करोड़ की कमाई की है जो कार्तिक के अब तक की करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिलने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले 2019 में आई ‘पति पत्नी और वो’ है जिसने पहले दिन 9.40 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिर नंबर आता है लुका चुप्पी, सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों का.

बॉक्स ऑफिस पर ‘लव आज कल’ ने की शानदार ओपनिंग

सारा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर कार्तिक (Kartik aryan) छा गए और मिले जुले रिव्यूज मिलने के बाद भी फिल्म ने शानदार ओपनिंग की. जी हां पहले दिन ‘लव आज कल’ ने 12.40 करोड़ के कलेक्शन के साथ शानदार ओपनिंग की है. ऐसे में आगे आने वाले समय में फिल्म को वीकेंड पर और भी बढ़त हासिल हो सकती है.

Leave a Comment