करीबी दोस्त के जाने से बेहद दुखी हैं सलमान भाई, सतीश कौशिक के घर पहुंचे.. नहीं रोक पाए अपने आंसू

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता, निर्देशक और राइटर सतीश कौशिक के गुजर जाने से हर कोई गम में है, वहीं उनके करीबी दोसतों का हाल भी काफी बुरा है, कल जब सभी लोग अभिनेता के घर पहुंचे तो वहां सलमान भी मौजूद रहे. वह अपने डॉट के गुजर जाने से बेहद दुखी नजर आये और खुद के आंसू रोक नहीं पाए, कार के अंदर भी वह बेहद गमगीन और भावुक दिख रहे थे. अब उनका यह इमोशनल पल वाला वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है.

सतीश कौशिक के घर पर पहुंचे यह सितारे

अभिनेत के निधन के बाद उनके परिवार को सांत्वना देने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स पहुंचे. सलमान खान से लेकर जावेद अख्तर, अनुपम खेर, शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, जॉनी लीवर, रजा मुराद समेत कई अन्य स्टार्स शामिल रहे. सभी लोग परिवार से मिलकर उनके दुःख में शामिल हुए और ढांढ़स बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik Best Role: बड़े मियां छोटे मियां से लेकर MR इंडिया तक जब सतीश ने दर्शकों का जीता दिल

सलमान दिखे बेहद भावुक

वहीं सतीश कौशिक के करीबी दोस्त सलमान खान जब घर पहुंचे तो वह बिलकुल शांत खड़े नजर आये. आँखों में आंसू और चेहरे पर गम साफ़ नजर आ रहा था. जाहिर है सतीश ही वो शख्स हैं जिन्होंने सलमान को राधे बनाया, तेरे नाम फिल्म सतीश जी ने बनाया थी जिसके बाद से सलमान हर किसी के फेवरेट बन गए थे.

वहीं सलमान के परिवार के साथ भी सतीश काफी क्लोज थे, वह उनके परिवार के सदस्य जैसे थे. सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है जिसमे वह बेहद दुखी और भावुक नजर आ रहे हैं. वहीं अनुपम खेर भी अपने दोस्त के गुजर जाने से गम में हैं और अपने आंसू रोक नहीं पा रहे.

Leave a Comment