सिनेमा घरों के बाद अब OTT पर भी तूफान ला रहा पठान, एडिटेड सीन देखकर दंग रह गए लोग..

पठान की बादशाहत का जलवा हर तरफ नजर आ रहा है. पठान की मेहमाननवाजी ने हर किसी का दिल जीत लिया है और अब तो सिनेमा घरों में रिकॉर्ड बनाने के बाद OTT पर भी जादू चल रहा है. अमेजन प्राइम पर फिल्म जैसे ही रिलीज हुई जनता टूट पड़ी और तारीफ करते नजर आ रही है. दिलचस्प बात यह है कि, OTT लोगों को वो दृश्य भी देखने को मिले हैं जो फिल्म में एडिट हो गए थे. ऐसे में अब फैन्स झूमकर इस फिल्म को एन्जॉय कर रहे.

OTT पर भी पठान की देशभक्ति पर फिदा हुए लोग

जी हां सिद्दार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉड ध्वस्त कर नंबर 1 फिल्म का टाइटल अपने नाम किया है. वहीं अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देते ही तूफ़ान ला दिया और हर तरफ बस पठान की देश भक्ति की चर्चा हो रही है.

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म देश के कई सिनेमा घरों में अभी भी दिखाई जा रही है. ऐसे में अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख का स्टारडम और उनका जलवा किस लेवल का है. फिल्म रिलीज के 50 दिन बाद भी भौकाल दिखा रही है और कमाई में निरंतर जारी है. तो अब ओटीटी पर भी फिल्म का जलवा शुरू हो गया और लाखों लोग एक साथ फिल्म देख रहे.

एडिटेड सीन देखकर फिदा हुए दर्शक

दरअसल सिनेमा घरों में फिल्म जब आई तो उसमे कुछ सीन एडिट किये गए थे, लेकिन अब ओटीटी पर वह सभी सीन देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में अब फिल्म का जलवा बरकरार है और दर्शक जमकर सोशल मीडिया पर शाहरुख और फिल्म की तारीफ कर रहे.

फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे, जिसका जिक्र लोग सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे हैं. वहीं टाइगर की एंट्री पर भी लोग फिदा हैं और कह रहे कि अभी तो सिर्फ एक झलक है, जब टाइगर 3 रिलीज होगी तो फिर कैसे तूफ़ान आयगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

Leave a Comment