भाईजान का भौकाल कायम.. सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर हुई करोड़ों की बारिश, जाने फिल्म का बिजनेस

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म का जादू लगातार जारी है. मल्टीस्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस निरंतर जारी है. दर्शकों के बीच यह फील्म पहली पसंद बनी हुई है और अब तो इसका आंकड़ा 100 करोड़ के पार जा चुका है. हालांकि भारत में अभी कम है, लेकिन भाईजान के फैन्स अपने फेवरेट स्टार पर जमकर प्यार दखा रहे हैं. सोमवार को भी जब छुट्टी का दिन नहीं है तब फिल्म की कमाई शानदार हुई.

सोमवार को भाईजान का हुआ इतना कलेक्शन

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने 16 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी. इसके बाद इसके बाद शनिवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बंपर उछाल दर्ज हुआ जो रिकॉर्ड साबित हुआ. रविवार को भी यह सिलसिला 27 करोड़ के साथ जारी रहा. इसके बाद सभी की नजरें सोमवार के कलेक्शन पर लगी थीं.

अब सोमवार को भी फिल्म ने 10.27 करोड़ का बिजनेस कर जलवा दिखा दिया है. अब जाहिर है भाईजान की फिल्म है और वो भी ईद पर 3 साल बाद आई है तो कमाई तो बम्पर होनी ही थी. सलमान का जलवा और उनका स्टारडम इतना बड़ा है कि खराब से खराब फिल्म भी आसानी से 150 से 200 करोड़ का बिजनेस कर लेती है.

वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 100 करोड़ पार

वहीं अगर बात करें सलमान की फिल्म भाईजान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो यह आंकड़ा 100 करोड़ पार जा चुका है. कैरिब 115 करोड़ का वर्ल्डवाइड बिजनेस फिल्म ने कर लिया है. हालांकि भारत में अभी यह 78 करोड़ के पास पहुंचा है. ऐसे में यह तो साफ है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन भारत में 170 करोड़ के आसपास होगा, वहीं वर्ल्डवाइड 250 करोड़ पार जा सकता है.

Leave a Comment