विराट और अनुष्का ने अपने रेस्टोरेंट में दी RCB के खिलाड़ियों को पार्टी, इस तरह से किया सभी का स्वागत

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक विराट और अनुष्का अक्सर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों वह आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में भी नजर आती हैं. तो वहीं हाल में इस स्टार कपल ने अपनी टीम Rcb के खिलाड़ियों को अपने मुंबई वाले रेस्टोरेंट में इन्वाइट किया और शानदार पार्टी दी. इस पार्टी में टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद रहे और उनका अनुष्का और विराट ने खूबसूरत अंदाज में स्वागत किया, अब इसका वीडियो भी काफी चर्चा में बना है.

जाहिर है विराट की टीम आरसीबी इस बार भी फ़ाइनल में नहीं जा पाई. ट्रॉफी जीतने की फैन्स में जो चाह थी वह फिर से अधूरी रह गई. लेकिन विराट के प्रति लोगों का प्यार हर बार बढ़ता जाता है. इस बार भी टीम को काफी स्पोर्ट मिला और शानदार प्रदर्शन देखने को मिला.

वहीं अब विराट और अनुष्का ने टीम के खिलाडियों को अपने रेस्टोरेंट में एक शानदार पार्टी दी. सभी का बेहतरीन अंदाज में स्वागत हुआ और फिर सबने जमकर डांस एन्जॉय किया. रेस्टोरेंट के अंदर बेहतरीन खाना और डांस कर खिलाडियों का मन खुश हो गया. सोशल मीडिया पर इसकी कई फोटोज और वीडियो चर्चा में हैं जिसमे टीम के खिलाडी डांस करते और फूड को एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं.

विराट ने कुछ समय पहले ही मुंबई में अपना वन 8 कम्यून नाम से रेस्टोरेंट खोला था. इसमें कई सेलिब्रिटी अक्सर नजर आते हैं. अब उन्होंने अपनी टीम के खिलाड़ियों को भी इन्वाइट किया और शानदार अंदाज में सभी ने इस पार्टी को एन्जॉय किया। अनुष्का भी इस दौरान खिलाड़ियॉं का स्वागत करते दिखीं और वह मौजदू रहीं.

Leave a Comment