आर्यन को पकड़ने वाले वानखेड़े अब बचने के लिए पहुंचे हाईकोर्ट, क्या CBI के शिकंजे से बच पाएंगे अफसर?

आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले अफसर समीर वानखेड़े की इन दिनों मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. जो अफसर शाहरुख के बेटे को ड्रग्स केस में नचा रहा था, वह अब खुद बड़े मामले में फंस गया है., सीबीआई अफसर के पीछे पड़ी है और जगह जगह छापेमारी कर भ्रष्टाचार के खुलासे करने में लगी है. ऐसे में अब वानखेड़े सीबीआई के शिकंजे से बचने के लिए है कोर्ट की शरण में जा पहुंचे हैं. आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

गौरतलब है कि समीर वानखेड़े का नाम उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आया जब वह आर्यन खान को गिरफ्तार किये थे. इसके बाद से सुपरकॉप के नाम में चर्चित हो गए थे, लेकिन फिर बाद में NCB से हटा दिया गया. वहीं अब तो उनकी लंका लग गई है और सीबीआई ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: खुलासा: शाहरुख से 25 करोड़ वसूलने के लिए हुई थी आर्यन की गिरफ्तारी! अब वानखेड़े के पीछे पड़ गई CBI

ऐसे में अब सीबीआई के शिकंजे से बचने के लिए समीर मुंबई है कोर्ट का रुख कर चुके हैं. वानखेड़े ने याचिका दायर कर खुद को निर्दोष बताया है,. साथ ही उनपर जो आरोप हैं कि बदले और 25 करोड़ वसूलने के इरादे से आर्यन को गिरफ्तार किया था वह गलत है. जाहिर है जब सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ केस दर्ज कर उनके आवास और अन्य जगहों पर छापेमारी की तो वह खुद को देशभक्त होने की सजा की बात कह रहे थे.

वहीं इसके बाद सीबीआई ने हाल में खुलासा किया था कि गोसावी के माध्यम से वानखेड़े 25 करोड़ वसूलने वाले थे. यही नहीं समीर पर अन्य भ्रष्टाचार के भी आरोप लगे हैं जिसपर सीबीआई जाँच कर रही है. यह भी कहा जा रहा है कि वानखेड़े के विदेशी ट्रिप और उनके लग्जरी लाइफस्टाइल को भी जांच की जा रही है. ऐसे में अब समीर बड़ी मुश्किल में फंस चुके हैं और जेल जाने की नौबत आ गई है.

Leave a Comment