मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अर्जुन कपूर की ऐसी फोटो, जिसने भी देखा शर्म से हुआ लाल..

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक मलाइका और अर्जुन अक्सर फन टाइम स्पेंड करते हैं. वह डिनर डेट से लेकर पार्टी में जब भी साथ नजर आते हैं. तो सुर्खियां बन जाती है. वहीं सोशल मीडया पर भी दोनों काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं., लेकिन अब तो मलाइका ने हाल में एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. लोग अब मलाइका को सीख दे रहे हैं कि घर पर जैसे भी रहो सोशल मीडया पर इस तरह की फोटोज क्यों करते हो.

जाहिर है मलाइका अपनी बोल्ड अदाओं और बिंदास लुक्स के कारण आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. वहीं वो अपनी फिटनेस को लेकर भी खबरों में रहती हैं और लोगों को आकर्षित करती हैं. कई यंग लोग उनसे फिटनेस को लेकर इंस्पायर भी होते हैं.

लेकिन अब मलाइका ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर की एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसको देखकर लोग दंग रह गए. फोटो सामने आते ही हर तरफ वायरल हो गई और लोग जमकर मलाइका की आलोचना कर रहे. अभिनेत्री की पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई और जमकर लोग उनको फटकार लगा रहे.

दरअसल मलाइका ने जो फोटो शेयर की है उसमे अर्जुन एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. लेकिन उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है. वह सोफे पर बिना कपड़ों के आराम फरमाते नजर आ रहे और एक तकिये से अपना शरीर कवर किया है. मलाइका ने फोटो शेयर करने के साथ ही जो कैप्शन लिखा है वो और भी दिलचस्प है.

मलाइका ने लिखा- मेरा अपना लेजी बॉय.. बस फिर क्या था मलाइका के इस पोस्ट के सामने आते ही लोग जमकर उनकी क्लास लगाने लगे. कोई संस्कार सीखा रहे, तो कोई कह रहा यह सब निजी चीजें सोशल मीडया पर क्यों शेयर करते हो. इस तरह से यह फोटो वायरल है और जमकर आलोचना हो रही.

Leave a Comment