जवान फिल्म के डायलग लिखने वाले राइटर हुए शाहरुख़ के दीवाने, बोले- कोई इतना अच्छा इंसान कैसे हो सकता है

शाहरुख खान एक ऐसी सख्सियत हैं जिनका हर कोई दीवाना है. देश से लेकर विदेश तक उनका जलवा देखने को मिलता है. बड़े से बड़ा स्टार और इंसान शाहरुख की अदा और उनके व्यवहार का दीवाना है. अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है जिन्होंने शाहरुख की तारीफ में बड़ी बात कही है. यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जवान के डायलॉग लिखने वाले राइटर हैं.

जाहिर है पठान के बाद अब शाहरुख़ खान की जवान फिल्म जबरदस्त चर्चा में है. फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. ऐसा माना जा रहा है कि यह पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ ही साउथ के सबसे दमदार स्टार विजय सेतुपति भी हैं.

यही नहीं इसके अलावा 2 बड़े स्टार और फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का डायरेक्शन भी साउथ फिल्मों के निर्देशक एटली कर रहे हैं. इसी बीच अब शाहरुख की फिल्म के डायलॉग लिखने वाले राइटर सुमित अरोरा ने फिल्म से जुडी और अभिनेता के बारे में दिलचस्प बात कही है.

यह भी पढ़ें: गजब: रिलीज से पहले ही शाहरुख़ की फिल्मों ने कमा लिए 550 करोड़? जाने कैसा हुआ यह कमाल..

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सुमित ने कहा- फिल्म को करने पर मैं बहुत खुश हूं, आखिरकार शाहरुख जैसे बड़े सुपरस्टर के साथ फिल्म करने का मौका मिला है. वहीं बात करें शाहरुख की सख्सियत की तो वह इंसान कमाल है.. मैंने इतना हंबल और शानदार इंसान नहीं देखा. सुमित कहते हैं- आखिर कोई इतना अच्छा इंसान कैसे हो सकता है.

राइटर ने आगे कहा- शाहरुख बहुत ही बड़े दिल वाले इंसान हैं, वह हर किसी को अपना मानते हैं और प्यार देते हैं. सेट पर वह हर किसी को एक बराबर सम्मान देते हैं और जब साथ आकर वह बैठते हैं तो लगता है मानों कोई अलग इंसना है. वह बहुत ही प्यार और तहजीब से हर किसी से बात करते हैं.

आपको बता दें कि यह कोई पहले व्यक्ति नहीं हैं, जिन्होंने शाहरुख़ के व्यवहार की तारीफ़ की है. शाहरुख की तारीफ सलमान से लेकर शिल्पा शेट्टी, करण जोहर, काजोल समेत कई स्टार्स करते रहते हैं. हाल में मनोज बाजपेयी ने भी उनके संघर्ष को याद करते हुए जमकर तारीफ की थी और कहा था कि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूँ.

Leave a Comment