ब्रैंड प्रमोशन के लिए सबसे अधिक पैसे लेने वाले अभिनेता बने सलमान, अक्षय अमिताभ सब रह गए पीछे

बॉलीवुड के भाईजान (Salman Khan) ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है. उन्होंने महानायक अमिताभ, आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक हर किसी को ब्रैंड प्रमोशन में मोटी फीस के मामले में पीछे छोड़ दिया है. जी हां बताया जा रहा है कि, सलमान को एक फोन का ब्रांड एम्बैसडर बनाये जाने पर एक दिन का 7 करोड़ रुपये चार्ज दिया गया है. यह अब तक की सबसे अधिक फीस है जो किसी अभिनेता को एक ब्रांड प्रमोशन के लिए दी गई है.

ऐसे में अब भाईजान सलमान (Salman Khan) ने एक बार फिर हर किसी को मात देते हुए अपना जलवा बिखेरा है. सलमान एक बार फिर बाहुबली बनकर उभरे हैं और उन्होंने साबित कर दिया कि, स्टारडम के मामले में उनसे आगे कोई नहीं है.

कमाई के मामले में सलमान बने असली बाहुबली

बॉलीवुड के भाईजान (Salman Khan) ने इन दिनों अपनी फिल्म ‘राधे’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं हाल ही में वह लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाए बताने को लेकर चर्चा में आये गए थे. इसी बीच अब सलमान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आ गई है. जी हां रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ब्रैंड प्रमोशन के मामले में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं. हाल ही में सलमान एक मोबाइल फोन ब्रांड के साथ जुड़े हैं जिसका नाम है ‘रियल मी’. इस फोन के नए मॉडल के लिए सलमान को ब्रांड का चेहरा बनाया गया है जिसके लिए उनके स्टारडम को देखते हुए भारी भरकम रकम दी गई है.

यह रकम इतनी है कि, बड़े-बड़े स्टार भी उनके आगे फीके नजर आ रहे हैं. जी हां प्रतिदिन के हिसाब से सलमान को इस फोन को प्रमोट करने के लिए 7 करोड़ रुपये दिए गए हैं. ऐसे में वह कमाई करने के मामले में सभी को मात देते हुए नंबर 1 बन गए हैं.

Leave a Comment