इरफ़ान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ पर पड़ा कोरोना का असर, पहले दिन हुई धीमी शुरुआत

देश भर में कोरोना के भय से जहां फिल्मों की शूटिंग से लेकर इवेंट कैंसल हो रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान (Irrfan Khan) की फिल्म (Angrezi medium) इस शुक्रवार रिलीज हुई. जिसपर अब करना का असर पड़ता हुआ नजर आ रहा है.

जाहिर है कोरोना की वजह से दिल्ली समेत कई राज्यों में थियटर्स बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में अब फिल्म पर भारी असर पड़ता नजर आ रहा है. फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की है और अब देखना होगा कि, आगे आने वाले समय में आखिर क्या होता है.

अंग्रेजी मीडियम ने पहले दिन की धीमी शुरुआत

इरफ़ान खान (Irrfan khan) की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का लंबे समय से इन्तजार था. वहीं अब यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई जिसके बाद लोग फिल्म को देखने तो पहुंचे लेकिन कोरोना की वजह से शो खाली जा रहे हैं. जी हां फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Angrezi medium Box Office) को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लोग घरों से बाहर जाने से बच रहे हैं. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन मात्र 4.03 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में देखा जा सकता है कि, कोरोना की वजह से फिल्म के कलेक्शन (Angrezi medium Box Office) पर भी भारी असर देखने को मिला है.

जाहिर है कोरोना का असर हर तरफ देखने को मिल रहा है और तक कई फिल्मों की शूटिंग कैंसल की जा चुकी है. वहीं कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन भी किया गया है. इसमें अक्षय कुमार की फिल्म भी शामिल है जो अगले शुक्रवार यानी 24 मार्च को रिलीज होनी थी. लेकिन लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म की रिलीज टाल दी गई है.

Leave a Comment