Kapil Sharma Netflix Show के व्यूयरशिप में आई गिरावट, 30% तक कम हुए दर्शक.. पढ़ें पूरी डिटेल

कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा का शो हर किसी को पसंद आता है. इस शो की फैमली ऑडियंस भी कमाल है. लेकिन इस साल यह शो टीवी की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद अब इसका दूसरा सीजन आ चुका है. लेकिन अब खबर सामने आई है की दूसरे सीजन की व्यूयरशिप में गिरावट आई है.

कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स शो की व्यूयरशिप हुई कम, बस शुरू के 2 एपिसोड हुए पॉपुलर

जी हां, नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो ‘ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. खबरों के मुताबिक, इस शो के दूसरे सीजन के शुरू के दो एपिसोड अच्छे रिस्पॉन्स मिला. लेकिन इसके बाद के शो की विव्यूरशिप (Kapil Sharma Netflix Show Viewership ) में गिरावट देखने को मिल रही है. कहा जा रहा है की शो की व्यूयरशिप 30% तक कम हो गई है.

यह भी पढ़ें: Archna Puran Singh का मजेदार खुलासा, कहा- मुझे Kapil Sharma के शो में हंसने के लिए फीस मिलती है

हालांकि शो में बड़े बड़े क्रिकेटर से लेकर सेलिब्रिटी अभी भी आ रहे हैं. शो की गजब क्रेज को देखते हुए नई फिल्मों के स्टार्स भी प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं. इससे शो की व्यूरशिप थोड़ा कम होने से असर नहीं पड़ता है. हाल में शो पर इण्डिया वर्ल्डकप विन वाली पूरी टीम आई थी और सबने जमकर मस्ती की थी. इसके बाद कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा भी आई. वहीं अब सिंघम और भूल भुलैया ३ की टीम भी जल्द नजर आएगी.

Leave a Comment