कानपुर एन्का’उंटर मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस की द’बिश से पहले ही विकास के पास आ गया था फोन!

अप’राध की दुनिया में सबसे बड़ी घ’टना को अंजाम देने वाले विकास दुबे (His’tory shee’ter Vikas dubey) की तला’श में पुलिस की दबि’श जारी है. बीते दिन उसके बिकरू गांव (Bikru Vilage) स्थित घर को जेसीबी से ढहा दिया गया. वहीं उसके घर वालों से भी पुलिस पूछताछ जारी है. घ’टना को लेकर जैसे जैसे जांच की जा रही है उसके साथ ही हैरान करने वाले खु’लासे हो रहे हैं. अब उसके एक गुर्गे (Vikas dubey team Member)ने पुलिस संग पूछताछ में इस बात का खु’लासा किया है कि, पुलिस की द’बिश से पहले ही उसके पास फोन आ गया था.

गुर्गे का खुला’सा दबि’श से पहले ही विकास के पास आ गया था फोन

कानपुर का दु’र्दांत अप’राधी विकास दुबे (His’tory she’eter Vikas dubey) घ’टना को अंजाम देकर फरा’र हो गया है. पुलिस पूरे प्रदेश में उसकी तला’शी कर रही है. साथ ही उसके सभी गु’र्गों को पकड़कर उनसे पूछताछ की जा रही है. इसी बीच उसके एक गु’र्गे और खास आदमी (Vikas dubey Team Member) ने खुला’सा किया है कि, पुलिस की द’बिश से पहले ही विकास के पास फोन आ गया था. इसके बाद उसने अपने 30-40 आ’दमी इ’कठ्ठा कर लिए और घ’टना को अं’जाम देने की तैयारी की. सोशल मीडिया पर उसके इस गुर्गे का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे वह घ’टना के बारे में यह चौं’काने वाला खु’लासा कर रहा है.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/anmolmeeruthiya/status/1279641681768267777

विकास के पिता बोले- हमें कुछ नहीं पता

जब विकास के पापा से इस घ’टना के बारे में बात की गई तो उन्होंने है’रान करने वाला जवाब दिया। जी हां आज तक के रिपोर्ट्स संग बातचीत में विकास के पापा (Vikas dubey father) ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि, मेरा बेटा अप’राधी नहीं है, अगर वह अप’राधी होता तो उसका पुलिस अब तक एन्का’उंटर न कर देती। आगे विकास के बुजुर्ग पिता कहते हैं कि, उसकी मां को कुछ पता नहीं है. इसलिए वो कुछ भी बोलती है. यही नहीं उनकी बातों में हे’रफेर इस कदर साफ समझ आ रहा है कि, एक तरफ वह कह रहे हैं कि उन्हें सुनाई नहीं देता है. दूसरी तरफ वह रिपोर्टर के सवाल का बराबर जवाब दे रहे हैं.

Leave a Comment