TIkTOk बै’न होने से परेशान लड़की ने लगाई फां’सी, बै’न होने के बाद से डि’प्रेशन में थी युवती..

Girl in depression after TIkTOk ban

भारत में TIkTOk बै’न होने के बाद से कई लोग काफी परे’शान नजर आ रहे हैं. जाहिर है इस एप की लोकप्रियता भारत में जबरदस्त थी. वहीं अब टिकटॉक समेत 59 ची’नी एप भारत में बै’न (TikTOk ba’n in India) किये जाने के बाद कई है’रान करने वाली ख़बरें भी सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक खबर आई कि, TikTOk बैन होने के बाद से एक युवती डि’प्रेशन में थी जिसके बाद उसने फां’सी (Girl In depression) लगाकर ख़ु’दकु’शी कर ली.

टिकटॉक बैन होने के बाद से डिप्रे’शन में थी

जी हां tiktok बै’न होने के बाद से ऐसी कई है’रान करने वाली खबरें सामने आ चुकी हैं. वहीं अब एक और मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की जोकि इसके बै’न होने के स’दमे से उब’र नहीं पाई और उसने फां’सी (Girl in depression after TIkTOk b’an) लगा ली. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के कमरे से सुसा’इड नोट बरा’मद नहीं हुआ है। लेकिन कहा जा रहा है कि टिकटॉक बै’न होने के बाद से वह डिप्रे’शन में थी और इसी हालत में उसने यह घा’तक कदम उठा लिया। बता दें कि, यह घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है.

लड़की की कजिन ने उसे उसके कमरे में मृ’त हा’लत में पाया। इसके बाद उसने अथॉरिटीज को इसकी सूचना दी। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि, लड़की टिकटॉक के बै’न होने से काफी समय से परे’शान थी जिसके बाद यह कदम उठाया।

25 जून को सिया कक्कड़ ने जा’न दी थी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, टिकटॉक पर बै’न लगने से पहले ही 25 जून को 16 साल के टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आ’त्मह’त्या कर ली थी। जाने देने के कुछ घंटे पहले उन्होंने अपना एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था। सिया के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार उन्होंने फां’सी लगा’कर जान दे दी थी.

Related Posts