तलाक होने के बाद सामने आये आमिर और किरन, कहा- आप हैरान होंगे न, लेकिन हम अलग नहीं हुए हैं अभी भी..

तलाक के बाद आमिर बोले हम अभी भी एक दूसरे के साथ हैं

शनिवार को फिल्म इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया. तो वहीं इसको लेकर लोग लगातार चर्चा कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तो इसी बीच अब आमिर और किरन (Aamir or Kiran) सामने आ गए और एक वीडियो के जरिये नया संदेश दे डाला। अभिनेता का बयान सुनने के बाद लोग और अधिक हैरान हो गए हैं. दरअसल इस वीडियो में आमिर कहते नजर आ रहे हैं कि, आप लोग कल की खबर सुनकर काफी हैरान होंगे। लेकिन हम आप लोगों को बता दें कि, हम अभी भी एक साथ ही हैं.

जाहिर है बीते दिन दोनों लोगों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलग होने की जानकारी दी थी. इसके बाद से ही फिल्म जगत में हल’चल बढ़ गई थी. 15 साल तक एक साथ रहने के बाद दोनों लोगों ने अलग होने का निर्णय लिया। लेकिन इनका कहना है कि, यह लोग अभी भी वैसे ही साथ रहेंगे। बस रिश्ते में एक बदलाव आ गया है.

आमिर बोले हम अभी भी एक दूसरे के साथ हैं

इस बात को सुनकर लोग अधिक कन्फ्यूज हो गए हैं. सोशल मीडिया पर आमिर (Aamir khan share Video) का यह वीडयो भी अब वायरल हो रहा है. आमिर खान वीडियो में कहते दिख रहे हैं: “आप लोगों ने हमारे त’ला’क की घोषणा सुनी होगी. आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा. शॉ’क लगा होगा. बस हम इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और एक ही परिवार हैं.

हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हमलोग एक ही साथ हैं. इसलिए आप लोगो ज्यादा मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें.”

आमिर बोले हम अभी भी एक दूसरे के साथ हैं

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/news24tvchannel/status/1411633258568118273

गौरतलब है कि, शनिवार को तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान शेयर किया था और कहा था कि वे बतौर माता-पिता बच्चे की परवरिश मिलकर करेंगे. दोनों ने अपने बयान में कहा था कि वे फिल्मों, अपने गैर सरकारी संगठन पानी फाउंडेशन तथा अन्य परियोजनाओं के लिए साथ मिलकर काम करते रहेंगे.

आमिर और किरण ने अपने जॉइंट स्टेटमेंट में बताया था कि, वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी (Aamir or Kiran Rao) के बजाए अलग-अलग जिएंगे. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं.

स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है, ‘हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे.

हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं.