साल की सबसे बड़ी ओपनिंग दे सकती है आमिर खान की फिल्म, जाने कैसे होगा यह बड़ा कमाल..

aamir or kareena Movie Box Office

11 अगस्त को 2 बड़े स्टार्स की फ़िल्में रिलीज होने जा रही हैं. एक तरफ आमिर खान हैं तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार.. दोनों की फिल्मों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. लेकिन जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसमे ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन सकती है. इसकी झलक देखने को भी मिल रही है.

जाहिर है आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह च’ड्ढा’ काफी समय से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. साथ ही आमिर काफी टाइम बाद बड़े परदे पर आ रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स और अन्य दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म भी काफी इमोशनल और शानदार भी है.

Lal singh chaddha trailer

ऐसे में फैमली ऑडियंस फिल्म को काफी पसंद करने वाली है. इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं. इसको देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि यह बड़ी ओपनिंग हासिल करने जा रही है. गौरतलब है कि फिल्म 11 अगस्त को आ रही है और फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

इस फिल्म के जरिये एक बा’र फिर से आमिर और करीना की सुपरहिट जोड़ी सामने आ रही है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अब इसको ज्यादा समय नहीं बचा है. फिल्म का प्रमोशन जो’र शो’र से चल रहा है.

lal Singh OTT Price

आमिर करीना के साथ ही इसमें साउथ स्टार ना’गा चैतन्या भी नजर आने वाले हैं. ऐसे में साउथ में भी फिल्म काफी अच्छा कर सकती है. उधर फिल्म की एडवांस बुकिंग तेजी से आगे बढ़ रही है. अगर ऐसा ही रहा तो फिल्म कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2‘ का रिकॉर्ड तो’ड़ सकती है.

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2022 में ‘Bhool भुलैया 2‘ की सबसे ज्यादा और बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बनी है. इस फिल्म ने पहले दिन इसने 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं अब ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद है कि आमिर की ‘लाल सिंह च’ड्ढा‘ बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2‘ को मा’त दे देगी.

Aamir Khan donate in Assam Relief Fund

वैसे भी आमिर बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी पिछली कई फिल्मों ने देश के साथ ही दुनिया भर में रिकॉर्ड बनाये हैं. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर यह फिल्म कितनी बड़ी ओपनिंग हासिल करती है.

उधर ट्रेड एनालिस्ट सुमित ने फिल्म को लेकर कहा कि एडवांस बुकिंग संकेत दे रहे हैं कि फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन सकती है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘लाल सिंह च’ड्ढा के पास 2022 की सबसे बड़ी ओपनर वाली फिल्म बनने का अच्छा मौका है.

एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है और रिलीज से पहले यह आगे बढ़ेगी. दूसरी ओर वेब पोर्टल बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, एडवांस बुकिंग में फिल्म को दिल्ली, Mumbai में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को 8 करोड़ का नेट प्लस का एडवांस बुकिंग मिलना चाहिए.

ऐसा भी हो सकता है कि फिल्म 10 करोड़ पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाए. बहरहाल अभी एडवांस बुकिंग के हिसाब से और फिल्म के क्रेज को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि यह साल की बड़ी फिल्म बन सकती है.

Aamir Khan vs Akshay Kumar on 11 August

हालांकि उधर सोशल मीडिया पर कुछ लोग विरोध भी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन ऐसा कह जा रहा है कि यह सोशल मीडिया का ट्रोल दर्शकों पर असर नहीं करता है और फिल्म काफी शानदार बिजनेस कर सकती है. जैसा कि आमिर की पिछली फिल्मों के साथ भी होता हुआ आया है.