आचार्य प्रमोद का ट्वीट, लिखा- पिता खान है तो क्या हुआ मां तो गौरी है बच्चे पर कुछ तो रहम करो..

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने किया आर्यन का बचाव

आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में 20 अक्टूबर तक रहेंगे। अदालत ने उनके जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. लेकिन अब सुनवाई 20 को ही होगी। इधर फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े स्टार्स आर्यन का बचाव करते और उनके समर्थन में आवाज उठाते नजर आ रहे हैं. यही नहीं अब इस मामले को लेकर कई राजनेता भी खुलकर शाहरुख़ और आर्यन के बचाव में बोलते नजर आ रहे हैं. साथ ही शाहरुख़ और आर्यन के प्रति हमदर्दी भी जता रहे हैं. इस कड़ी में अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद का नाम भी शामिल हो गया है.

जी हां एक तरफ जहां आर्यन की आलोचना कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अब भारी संख्या में लोग किंग खान और उनके बेटे के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं. आर्यन मामले पर अब तक कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है.

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने आर्यन के प्रति दिखाई हमदर्दी

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने तो इस कार्रवाई पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. साथ ही वह एक के बाद एक कई खुलासे करते ही जा रहे हैं जिसको लेकर अब सियासी बयानबाजी अपने चरम पर आ गई है. इस बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद का एक ट्वीट काफी चर्चा में है.

गौरतलब है कि, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई सिलेब्स शाहरुख खान के सपोर्ट और एनसीबी के विरो’ध में ट्वीट कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब आचार्य प्रमोद ने भी आर्यन के प्रति हमदर्दी जताई है. लेकिन उनके इस ट्वीट को लेकर लोग अब राजनीति करने का भी आरोप लगाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल आचार्य प्रमोद ने अपने ट्वीट लिखा- बाप ‘खान’ है तो क्या हुआ मां तो ‘गौरी’ है , बच्चे पर कुछ तो रहम करो’. बस इतना सा ट्वीट है जो अब काफी चर्चा में बना हुआ है. जाहिर है सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के फैन समेत कई अन्य बड़े नाम यह आरोप लगा रहे हैं कि, शाहरुख़ खान की वजह से उनके बेटे आर्यन को टारगेट किया जा रहा है.

दबे सुर में ही सही कई फिल्म स्टार्स आर्यन के बचाव में खुलकर बोल रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर हंसल मेहता, विशाल डडलानी, तनीषा मुखर्जी, सुजैन खान, ऋतिक समेत कई अन्य बड़े नाम शामिल हैं. इन लोगों ने शाहरुख़ का हौसला बढ़ाया है और आर्यन के बचाव में अपनी बात रखी है। कुछ ने तो सिदेह एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठा दिए हैं. तो कुछ इसे राजनीतिक रंग भी देते नजर आ रहे हैं.

हंसल मेहता बोले- चरस को लीगल किया जाए
IC: Google

हंसल मेहता ने आर्यन का बचाव करते हुए न सिर्फ चर’स और गां’जा को लीगल करने की मांग की है. बल्कि इसके जरिये एनसीबी की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किये हैं. हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा है- गां’जा/भां’ग लेना कई देशों में लीगल है. कई जगह इसे अपरा’ध नहीं माना जाता. हमारे देश में नारकोटिक्स कंट्रोल से ज्यादा इसको हैरा’समेंट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- आर्यन का विरोध किया जा रहा है, क्योंकि वह SRK का बेटा है.

आर्यन मामले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय पर साधा निशाना

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से शाहरुख ही कारण हैं, जिसके कारण उनके बेटे को निशाना बनाया जा रहा है. मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट जैसे और भी नाम हैं, लेकिन कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा है. पिछली बार जब ऐसा हुआ था, तो ध्यान दीपिका पादुकोण पर था.

शत्रुघ्न कहते हैं- आर्यन को मैं जानता हूं वह एक शरीफ और बहुत ही बढ़िया लड़का है. उसके संस्कार बहुत अच्छे हैं वह इन गलत हरकतों में नहीं पड़ सकता है.