Adipurush Teaser: प्रभु राम बनकर प्रभास ने जीता दिल, सैफ का ‘रावण’ अवतार तो गजब है लेकिन..

Adipurush teaser is Amazing

जिस टीजर का दर्शकों को लंबे समय से इतंजार था, वह घड़ी आ गई. फिल्म ‘Adipurush’ का टीजर रिलीज हो गया. इसको बेहद खास बनाने के लिए प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या को चुना गया था. सरयू नदी के तट पर एक मेगा इवेंट आयोजित हुआ. इसके बाद फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होनी है लेकिन दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज काफी अधिक है.

फिल्म में प्रभास का बेहद दमदार रोल है. पोस्टर रिलीज होने के बाद से लोगों में क्रेज और बढ़ गया था. तो वहीं अब यह इंतजार ख’त्म हुआ और दर्शकों के सामने प्रभास का राम अवतार आ गया.

Adipurush teaser Scenes

यह बेहद ही प्रभावशाली और दमदार नजर आ रहा है. वहीं सैफ तो ‘रावण’ बनकर ध’मा’ल म’चा रहे हैं. सैफ का किरदार देखकर आप हैरान रह जायेंगे. बता दें कि, टीजर रिलीज का वक्त अयोध्या में 2 अक्टूबर शाम 7 बजकर 11 मिनट रखा गया.

इस एकदम राइट टाइम पर यह रिलीज कर दिया गया. इस दौरान वहां पर भारी संख्या में लोग भी मौजूद रहे और यह कार्यक्रम देखने के लिए बेतक़ब नजर आये. उधर बात करें टीजर की, तो इसकी शुरुआत एक घ’ने जंगल से होती दिखाई है. समंदर के अंदर प्रभास तप’स्या करते हैं. ‘

‘राम’ अवतार में प्रभास खूब ज’च रहे हैं. वहीं रावण की भूमिका में सैफ अली खान का दमदार लुक लोगों को दीवाना बना देगा. टीजर में रामायण के दूसरे किरदारों को दिखाया गया है इनमें हनुमान, सुग्रीव, बा’ली, ज’टा’यु सहित अन्य नजर आ रहे हैं.

टीजर के साथ बैकग्राउंड में आवाज सुनाई पड़ती है, ‘धं’स जाए ये धरती या च’ट’क जाए आकाश, न्याय के हाथों होकर रहेगा अन्याय का सर्व’ना’श, आ रह हूं मैं.. आ रहा मैं न्याय के दो पैरों से अनन्या के दस सिर कु’चलने, आ रहा हूं अधर्म का वि’ध्वं’स करने.’

हालांकि मुख्य किरदारों के अलावा बाकि सब एनीमेशन नजर आ रहा है जोकि इस भव्य फिल्म के फील को कमजोर कर रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह कोई कार्टून फिल्म चल रही है. हालांकि बैकग्रॉउंड म्यूजिक और फिल्म के स्टार्स का किरदार इतना शानदार है कि यह दिल खुश कर देगा. बता दें कि, एक बा’र फिर से फिल्म के हिंदी वर्जन में प्रभास के लिए शरद केलकर ने अपनी आवाज दी है. इससे पहले ‘बाहु’ब’ली’ में भी उन्होंने ही प्रभास के लिए डबिंग की थी. अब देखना होगा कि यह फिल्म कितने रिकॉर्ड बनाती है.

बहरहाल टीजर को तो रिलीज होते ही लाखों व्यूज और लाइक मिल रहे हैं और यह हर तरफ छा गया है. सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाया हुआ है और लोग सैफ और प्रभास के लुक शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ‘तानाजी’ बनाने वाले ओम राउत ने किया है और टी सीरीज वाले भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. यह 12 जनवरी 2023 को देश के सभी सिनेमा घरों में 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी.

यहां देखें टीजर: