ब्रह्मास्त्र देखने के लिए बा’वले हुए लोग, भर गए सभी हॉल..जाने कितने लाख लोगों ने बुक किये टिकट

Ranbir kapoor brahmastra Box Office

23 सितंबर शुक्रवार का दिन फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमा हॉल वालों के लिए ऐतिहासक होने जा रहा है. देश भर में जनता में फिल्म देखना का ऐसा क्रेज इससे पहले कभी नहीं देखने को मिला है. जी हां शुक्रवार को बेहद खास दिन और ऑफर की वजह से देश बाहर के सिनेमा घरों में एडवांस बुकिंग ऐतिहासिक नजर आ रही है. दर्शक रणबीर और आलिया की फिल्म देखने के लिए ऐसे बेताब नजर आ रहे कि सभी शो हॉउसफुल हो गए हैं. अब लोग दूसरी फिल्मों के टिकट बुक कर रहे.

जी हां जनता में यह क्रेज इसलिए खास है क्योंकि शुक्रवार यानी 23 सितंबर के दिन देश भर के सभी सिनेमा घरों में मात्र 75 रुपये में टिकट मिल रही हैं. यही वजह है कि दर्शक जमकर अपने टिकट बुक कर रहे हैं. हाल यह है कि अब सभी शो और थियेटर हॉउस फुल हो चुके हैं.

Ranbir or Alia Love power in Brahmastra

बात करें एडवांस बुकिंग की तो इसमें सबसे ज्यादा लाभ ‘ब्रह्मास्त्र’ को होता नजर आ रहा है. जाहिर है यह फिल्म काफी बड़ी है और पहली बा’र हिंदी सिनेमा में ऐसी फिल्म आई है. यही वजह है कि सबसे ज्यादा इसी फिल्म के टिकट बुक हुए हैं.

लेकिन उधर जब इस फिल्म के सभी शो हॉउसफुल हो गए तो लॉफ दूसरी फिल्म की टिकट बुक कर रहे. सिनेमा डे पर दूसरी फिल्म जो दर्शकों की पसंद बनी हुई है वह है ‘Chup’ जिसमे सनी देओल और दलकीर सलमान नजर आने वाले हैं.

Cinema Day Offer On Movie Ticket

इस फिल्म के लिए यह दिन बेहद खास साबित हो रहा क्योंकि फिल्म इसी दिन रिलीज हो रही है. खबरों की माने तो फिल्म ‘चुप’ के करीब सवा लाख टिकट बुक किये जा चुके हैं. यह सिलसिला आगे भी जारी है. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म ने आलिया की ‘गंगूबाई’ को पीछे छोड़ दिया है.

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 3 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर सकती है. बता दें कि, ‘चुप’ पहले 600 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इसे 800 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. अब एडवांस बुकिंग को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार करने जा रही है.

उधर बात करने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तो यह तो ऐतिहासक नजर आ रहा है. जहां फिल्म ने शुरू में यानी रिलीज के पहले दिन के लिए करीब 3 लाख एडवांस नंबर हासिल किये थे, वहीं अब सिनेमा डे वाले दिन पर यह रिकॉर्ड बन गया है. अब तक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने टिकट बुक कर लिए हैं और यह नंबर 11 लाख पार जाने वाला है. यानी यह सिनेमा इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग नंबर होगा.

सबसे दिलचस्प यह कि यह नंबर फिल्म की रिलीज के 15वें दिन का है. अब इस शानदार रिस्पॉन्स और ऐतिहासिक नंबर को देखकर सिनेमा एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने अपने बयान जारी किया है. इसमें बताया गया है कि 23 सितंबर को एक नए रिकॉर्ड बन सकता है, यह ऐतिहासिक नजर आ रहा है, इससे पहले ऐसा क्रेज दर्शकों में नहीं देखा गया. बता दें कि, भारत में 4 हजार से अधिक स्क्रीन में 75 रुपए में फिल्म के टिकट मिल रहे हैं.