बस और फ्लाइट के बाद अब सोनू ने 1 हजार मजदूरों को ट्रेन से किया रवाना, खुद पहुंचे स्टेशन

Sonu Sood sent Migrants now With train

अभिनेता सोनू सूद रोजाना 20 घंटे से अधिक प्रवासी मजदूरों (Sonu helping Migrants) की मदद में लगे हुए हैं. वह लगातार अलग-अलग राज्यों के लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए दिन रात लगे हुए हैं. यही नहीं सोनू ने इन सभी के लिए हेल्पलाइन नंबर तक जारी किया। लेकिन लॉक डाउन से परेशान मजदूरों की संख्या इतनी अधिक है कि, लोग सोशल मीडिया, फोन और मेल के जरिये भी लगातार उनसे जुड़े हुए हैं. वहीं सोनू भी इन लोगों को बस, फ्लाइट और अब ट्रेन (Sonu sent Migrants with train) से भी भेजने का काम कर रहे हैं.

जी हां ताजा मामला सामने आया है जब सोनू ने 1 हजार मजदूरों को अब ट्रेन से उनके घरों के लिए रवाना किया है. वहीं इस दौरान वह खुद स्टेशन भी पहुंचे और उन सभी को ट्रेन में बैठाकर उनको रवाना किया।

बस और फ्लाइट के बाद अब सोनू ने ट्रेन में बैठाकर मजदूरों को भेजा घर

जी हां मदजूरों के मसीहा बन चुके अभिनेता सोनू सूद दिन रात प्रवासी मजदूरों की सेवा (Sonu helping Migrants) में लगे हुए हैं. लगातार काफी समय से वह सड़कों पर उतरकर लोगों को बसों से रवाना कर रहे हैं. यही नहीं जो मजदूर दूसरे राज्यों में फंसे हैं और सोनू से मदद की गुहार लगाते हैं उनको भी सोनू मदद करते हैं. हाल ही में उन्होंने केरल में फंसी 177 महिलाओं को फ्लाइट से उनके घर भिजवाया था.

Sonu sood sent MIgrants with train

वहीं अब सोनू ने 1 हजार मजदूरों को ट्रेन के माध्यम (Sonu sent Migrants with Train) से सभी को उनके घर के लिए रवाना किया है. सोशल मीडिया पर यह फोटोस काफी चर्चा में हैं और हर कोई एक सराहना करता नहीं थक रहा है. बताया जा रहा है कि, इस दौरान रेलवे स्टेशन पर जब सोनू पहुंचे तो वहां सोनू जिंदाबाद के नारे भी लोगों ने लगाए.

Related Posts