Cannes: ऐश्वर्या, पूजा, तमन्ना समेत इन अभिनेत्रियों ने बिखेरे जलवे, टिकी रह गई लोगों की नजरें..

Aishwarya or Poja hegde Look At Cannes

फ्रांस के कांस शहर में दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल चल रहा है. इस खास मौके पर दुनिया भर के सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज लोग पहुंचे हुए हैं. वहीं इस बार भारत के लिए कांस बेहद खास है क्योंकि ‘कंट्री ऑफ़ ऑनर’ चुना गया है. तो वहीं दीपिका इस बार कांस में ज्यूरी मेंबर बनी हैं.

ऐसे में इस खास पल को हर कोई खूब एन्जॉय कर रहा है. फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा और स्टार्स का दबदबा देखने को मिल रहा है.

Aishwarya Rai At cannes 2022

पहले दिन जहां इंडियन डेलिगेशन में शामिल नवाज, रहमान, शेखर कपूर, तमन्ना, मंत्री अनुरगा ठाकुर समेत अन्य ने वॉक किया। तो वहीं अब कई अन्य एक्ट्रेस भी कांस में अपने जलवे बिखेरने पहुंची हैं.

आपको बता दें कि, फ्रांस के 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थानी फोक सिंगर मामे खान ने इंडियन पवेलियन के उद्घाटन के दौरान गाना गाया.

Bollywood actress dance at Cannes

दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े फोक सिंगर के गाने पर डांस करती नजर आईं. बता दें, मामे खान फेस्टिवल में ओपनिंग डे सेरेमनी में भारतीय डेलिगेशन का हिस्सा थे.

बीते दिन कांस में इंडियन पवेलियन का भी उद्घाटन हुआ जिसमे सभी दिग्गज शामिल रहे. इसके बाद सभी ने भारतीय सिनेमा को और आगे बढ़ाने और दुनिया भर में लोहा मनवाने की बात कही.

Indian Actress at Cannes film Festival

वहीं अब दूसरे दिन रेड कार्पेट पर कई और एक्ट्रेस ने अपना स्टाइल दिखाया. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, पूजा हेगड़े, टीवी एक्ट्रेस हिना खान, तमन्ना भाटिया, अन्य शामिल रहे. कांस में पहुंची ऐश्वर्या ने पहले पिंक कलर का कोट सूट पहना हुआ था.

इसके बाद रेड कार्पेट पर वाक के दौरान उन्होंने बेहद ही स्टाइलिश और आकर्षक गाउन कैरी किया. इसमें वह वह एंजल जैसी दिख रही थीं जिनका लुक देखलार वहां मौजूद बड़े बड़े दिग्गजों की नजरें टिकी रह गई.

Aishwarya rai Cannes 2022 Look

ऐश्वर्या की ड्रेस में फ्लोरल टच देखने को मिला जो ऊपर से लेकर नीचे तक खूबसूरत अंदाज में डिजाइन किया हुआ था. वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आई

Pooja hegde Beautiful look At cannes

इधर पूजा हेगड़े ने सफेद कलर के गाउन में खूबसूरती की अदा दिखाई. उनके लुक्स को देखकर लोगों अपनी नजरें नहीं हटा पाए. वहीं उर्वशी ने भी बीते दिन अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे जिसमे वह बेहद आकर्षक लग रही थीं.

इंडियन पवेलियन के उद्घाटन के दौरान दीपिका ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा यह पहले तो मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. दूसरी बात अब भारतीय सिनेमा की पहचान दुनिया में हो रही है, हमारे पास कंटेंट ही कंटेंट है और मैं यह कहना चाहूँगी कि अब कांस भारत में भी आयोजित होगा.