कॉलेज टाइम पर अजय देवगन की लड़कों ने मिलकर कर दी थी धुना’ई, फिर जो हुआ था वो भी जान लें

Ajay Devgan College Days Story

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन काफी कूल अंदाज वाले अभिनेता हैं. जैसा वह अपनी फिल्मों में सीरियस किरदार करते हैं, वैसा असल में वो अपनी लाइफ में फॉलो नहीं करते हैं. सिंघम आज लम्बे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और एक बड़ा नाम हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि कॉलेज के दिनों में अजय ने कुछ ऐसा किया था जिसके बाद उनका लड़कों से पं’गा हो गया था और उनकी जमकर धु’नाई हो गई थी.

हालांकि बाद में अजय ने जो किया था वह स्टोरी और भी मजेदार है. इस बात का खुलासा खुद अजय ने किया है, वह कई शो और इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र कर चुके हैं. शायद कई फैन्स इस मजेदार स्टोरी के बारे में जानते भी होंगे.

Ajay devgan College Story
IC: Google

लेकिन अब हम आपको बताते हैं कि आखिर किन लड़कों ने सिंघम की पि’टाई की थी और बाद में क्या हुआ था. बता दें कि अजय आज एक अभिनेता के साथ ही निर्देशक और फिल्म निर्माता की भूमिका भी निभाते हैं. वह अब तक कई फिल्म making करने के साथ ही डायरेक्ट भी कर चुके हैं.

इस कड़ी में कुछ समय पहले आई फिल्म Runway 34 भी शामिल है जिसका निर्देशन खुद अजय ने किया था. फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य किरदार में थे. हालांकि फिल्म उस हिसाब से चल नहीं पाई थी. लेकिन अभिनय और कहानी की काफी सराहन हुई.

Ajay devgun Reveal College story

इस बीच भी अजय ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कॉलेज के दिनों की बात बताई थी. उन्होंने बताया था कि कैसे एक बार उनके ही कॉलेज के पास में कुछ लड़कों से पं’गा हुआ था. बातचीत के दौरान अजय देवगन ने इस बात का खुलासा किया था कि वह कॉलेज के दिनों में खूब हीरो गि’री करते थे.

उनका कॉलेज के लोगों के साथ कई बार झ’ग’ड़ा भी हो जाता था और वह लोगों की जमकर पि’टा’ई करते थे और अजय देवगन भी खूब पी’टे जाते थे. बता दें कि, अजय ने बॉम्बे जर्नी नाम के एक शो के दौरान कुछ समय पहले यह बातें बताई थीं.

Ajay devgan College Days Story

एक बार तो कई लड़के एक साथ आए और अजय देवगन पर हा’वी हो गए. इस दौरान लड़कों ने अजय को घे’र’कर जमकत धु’ना’ई की थी. अभिनेता ने बताया कि लड़कों से किसी तरह बचकर वह भाग निकले और फिर अपने अ’ड्डे पर पहुंचे.

इसके बाद उन्होंने अपने कई दोस्तों को बुलाया और एक साथ ग्रुप बनाकर वापस उसी जगह पहुंचे और फिर उन लड़कों को जमकर धु’ना. इस बात को सुनकर आप भी अजय देवगन के कॉलेज दिनों को समझ गए होंगे कि असल में अजय शुरू से ही सिंघम वाले व्यवहार के लिए जाने जाते थे.

Ajay devgan Fitness

अजय ने यह भी बताया कि, उनके पिता एक्शन डायरेक्टर थे तो हर रोज 100 से अधिक फाइ’टर्स पापा के ऑफिस के बाहर आते थे. ऐसे में अजय भी इन लोगों के जरिये कॉलेज में भौ’का’ल कायम करते थे. वह बताते हैं कि उस दौरान उनके पास खुली जीप हुआ करती थी और कॉलेज में रो’ला बना रखा था. वहीं बात करें अजय कि अपकमिंग फिल्मों की तो वह अपने निर्देशन में बन रही ‘Bhola’ है जो इसी साल रिलीज होगी. इसके साथ ही सिंघम 3 भी है जो हो सकता है अगले साल रिलीज हो.