गजब: मात्र 5 मिनट के रोल के लिए अजय देवगन ने लिए हैं 35 करोड़! आलिया की फीस भी जान लें..

5 मिनट के रोल के लिए अजय देवगन ने लिए हैं 35 करोड़

बॉलीवुड के सिंघम और आलिया की जोड़ी काफी चर्चा में बनी हुई है. ऐसा कहा जा रहा है कि, साल 2020 में आई तानाजी के बाद से अजय ने भी अपनी फीस काफी बढ़ा दी है. जाहिर है यह फिल्म काफी बड़ी हि’ट साबित हुई थी और अजय के करियर की पहली 200 करोड़ी फिल्म रही. वहीं अब आलिया और अजय देवगन एक फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसकी चर्चा पूरब से लेकर उत्तर और दक्षिण से लेकर पश्चिम तक हो रही है.

जी हां वह फिल्म कोई और नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही RRR है. इस फिल्म का बज ऐसा बना हुआ है मानो कोई बड़ा त्योहार हो, साऊथ में तो इस फिल्म को देखने के लिए जनता बेसब्री से इन्तजार कर रही है.

ajay devgan work for free in RRR

गौरतलब है कि, बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजामौली इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ‘RRR’ फिल्म से आलिया और अजय दोनों ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं.

सुपरस्टार से भरी यह मेगा वजट में बनने वाली फिल्म 20वीं शताब्दी के दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है.

Ram charan or Jr NTR Looks

फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और एन. टी. रामा राव जूनियर कुमारम भीम के रूप में दिखाई देंगे. आलिया सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी और अजय देवगन का रोल बेहद दमदार है.

फिल्म जनवरी 7 को रिलीज होने वाले थी. लेकिन लॉक डाउन और कई शहरों में थियटर्स बंद होने के कारण मेकर्स ने रिलीज टालने का निर्णय लिया. अब रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. हालांकि यह अभी तय नहीं है कि, आखिर कब यह रिलीज की जायेगी.

Alia or Ajay Dvegan at RRR Event

लेकिन फिल्म से जुडी हर जानकारी काफी चर्चा में है और हर कोई इससे जुड़ी जानकारी जानना चाह रहा है. इस बीच एक मजेदार जानकारी सामने आई है.

दरअसल एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हं’गा’मा ने एक रिपोर्ट में अजय और आलिया की फीस को लेकर एक खुलासा किया है. रिपोर्ट में बताया गया कि, फिल्म में आलिया को ज्यादा से ज्यादा 20 मिनट ही देखने को मिलेगा.

हालांकि वह इस फिल्म की लीडिंग लेडी कही जा रही हैं. ऐसे में उनके महज कुछ मिनटों के किरदार को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्हें फिल्म के लिए 9 करोड़ दिए जा रहे हैं. हालांकि आलिया को उतना ही फीस दिया गया है, जितना वह आम तौर पर अन्य निर्माताओं से चा’र्ज करती हैं.

वहीं दूसरी तरफ, यह कहा जा रहा है कि, अजय देवगन 7 दिन की शूटिंग के 35 करोड़ रुपये लिए हैं. इस फिल्म में उनका एक स्पेशल अपीयरेंस है. इसके बावजूद उनका किरदार ऐसा है कि वह लीडिंग कैरेक्टर की तरह अपनी छा’प छोड़ सकते हैं.

5 मिनट के रोल के लिए अजय देवगन ने लिए हैं 35 करोड़

ऐसे में किसी कैमियो के किरदार के लिए मार्केट में यह फीस काफी बड़ी मानी जा रही है. रिपोर्ट में दावा किय़ा गया है कि साउथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए राजामौली ने आलिया और अजय को का’स्ट किया है.

इस बात का असर फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी खूब देखने को मिल रहा है. बता दें कि, अब तक राजामौली और निर्माता जोर शोर से फिल्म का प्रमोशन करने में लगे थे, जनता भी पूरी तरह से 7 जनवरी को बड़े परदे पर फिल्म देखने के लिए उत्सा’हित थी.

Team RRR on Big Boss

लेकिन आखिरकार कर फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई. लेकिन लोगों में फिल्म की हर तथ्य और जानकारी जानने की उत्सु’क’ता काफी है. मेकर्स भी समय समय पर लोगों को बांधे हुए हैं और सोशल मीडिया पर पोस्टर और अन्य चीजें शेयर करते रहते हैं.