Photo: इस मंदिर में जाने से पहले 11 दिन तक जमीन पर सोये अजय देवगन, जाने इसके पीछे की वजह..

11 दिन तक जमीन पर सोये अजय देवगन

बॉलीवुड के सिं’घम अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं.इस बीच हाल ही में वह एक मंदिर के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि, मंदिर में जाने से पहले वह 11 दिनों तक मंदिर के बाहर ही जमीन पर लेटे रहे. इस बात को सुनकर हर कोई हैरान है और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि, आखिर अजय जमीन पर क्यों पड़े रहे.

अब उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं और हर कोई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Ajay devgan Flop FIlms List

गौरतलब है कि, अजय भी उन फिल्म स्टार्स में से एक हैं जो भगवान में काफी आस्था रखते हैं. कई बार उनको अकेले और पूरे परिवार के साथ भी प्रतिष्ठित मंदिरों में पूजा करते देखा गया है.

इसी बीच अब वह फिर से देश के एक सबसे प्रतिष्ठित मंदिर में पहुंचे थे. यहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने बिलकुल अलग तरह का लुक रखा हुआ था. अजय को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानों वह भोलेनाथ के भक्त हों और उसी तरह से रु’द्रा’क्ष और मालाएं धारण की हुई हैं.

11 दिन तक जमीन पर सोये अजय देवगन

माथे पार तिलक और माला पहने अजय के लुक को देखकर लोग उनको भोले भक्त कहते नजर आ रहे हैं. दरअसल अजय देवगन जिस मंदिर में गए थे वह कोई और नहीं बल्कि केरल का प्रमुख सबरीमाला मंदिर है.

यहां पर दर्शन करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने भगवान अय्यपा के दर्शन किए. सबरीमाला मंदिर में दर्शन करते हुए अजय देवगन के कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए जो तेजी से वायरल हुए.

11 दिन तक जमीन पर सोये अजय देवगन

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने 11 दिनों तक सभी रीति रिवाज और नियमों को पूरे किए. वहीं इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने भी अजय की फोटो शेयर कर बताया कि, ’11 दिन तक अजय देवगन जमीन पर चटाई बिछाकर सोए.

यही नहीं उन्होंने सिर्फ काले कपड़े पहने और दिन में दो बार अयप्पा की पूजा की. बिना प्याज और लह’सुन के सिर्फ शा’का’हारी खाना खाया, हर जगह सिर्फ नं’गे पैर घूमे, और कोई परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं किया.

खबरों की माने तो, अजय देवगन के साथ उनके कजिन विक्रांत और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी रहे. विक्रांत और धर्मेंद्र ने भी अजय देवगन की तरह ही सभी नियमों का पालन किया.

याद दिला दें कि हाल ही में अजय देवगन ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था, जिस में वो काले कपड़ों में नजर आ रहे थे. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘स्वामिये सरणम अयप्पा।’

अब यह वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है और अजय के इस लुक को देखकर लोगों को एक बार फिर तानाजी की याद आ गई. तो कोई उन्हें भोले भक्त बताता नजर आ रहा है.