फिल्में न चलने पर अब क्या राजनीति में शामिल होंगे अक्षय? जाने अभिनेता ने इस चर्चा पर क्या कहा..

Akshay Kumar on Joining Politics

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब एक और फिल्म रिलीज को तैयार है. इस फिल्म में वह बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं जो एक भाई बहन के प्यार भरे रिश्ते को दिखाएगी. इस फिल्म में अक्षय की 4 बहने हैं जिनकी शादी कराने के लिए वह परेशान हैं और घर की सभी जिम्मेदारी उन्ही पर है.

तो इस बीच अक्षय के राजनीति का रुख करने की भी काफी चर्चा चल रही थी. अब खिलाड़ी कुमार ने खुद इसपर बयान दिया है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने अपने करियर में अब तक कई शानदार फिल्में दी हैं.

Akshay kumar on Joining Politics

लेकिन 2021 और 22 उनके लिए खास नहीं रहा और 2 3 बड़ी फ़िल्में फ्लॉप हो गई. ऐसे में अब उनको आलोचना का भी समाना करना पड़ रहा है. तो इन सब के बीच ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई कि अब अक्षय राजनीती का रुख करेंगे.

आपको बता दें कि अक्षय की अब इस साल कई और बड़ी फिल्में आनी हैं. इसमें 11 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘रक्षा बंधन’ भी शामिल है जिसका प्रमोशन इन दिनों जोर शोर से जारी है. अक्षय अपने को स्टार्स के साथ अलग-अलग शहरों में जाकर प्रमोशन कर रहे हैं. तो वहीं इंटरव्यू भी देते नजर आ रहे हैं.

Akshay raksha Bandhan Movie Details

इसी कड़ी में हाल ही में अक्षय कुमार एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे. वहां एक्टर से पूछा गया कि, ‘क्या भविष्य में कभी अक्षय कुमार राजनीति में शामिल होंगे क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वह सिनेमा के माध्यम से अपना काम करने की कोशिश करते हैं.

उन्होंने कहा, “मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं, एक अभिनेता के रूप में, मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं. यही नहीं अक्षय आगे कहती हैं- मैंने 150 फिल्मों में काम किया है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह है रक्षा बंधन, मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ व्यावसायिक फिल्मों में भी काम करता हूं, मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं।’

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एक्टर ने पॉलिटिक्स में आने से मना किया हो, इससे पहले भी वो कई बार साफ कर चुके हैं कि वो राजनीति में शामिल नहीं होंगे. आज से करीब 4 साल पहले भी एक चैनल के प्रोग्राम में अक्षय से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया था.

इसपर वह कहते हैं- देखिए मैं जो काम करता हूं उसको पूरे दिल से करना चाहता हूं. रही बात राजनीति की तो इसमें काफी समय चाहिए, अभी मेरे पास इतना समय नहीं है और मैं फिल्मों के जरिये ही हर जरूरी मुद्दे जनता तक पहुंचाने की कोशिश करता हूं. अक्षय का यह बयान भी काफी चर्चा में रहा था जो आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद है. ऐसे में यह क्लियर है कि यह सब चर्चाएं चलती रहती हैं, लेकिन अक्षय पूरी तरह से फिल्मों पर ही फोकस करना चाहते हैं.