Sarfira Movie promotion हुआ शुरू, राधिका मदन और डायरेक्टर के साथ पुणे पहुंचे अक्षय.. देखें वीडियो

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सरफिरा’ जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय के साथ राधिका मदन नजर आएँगी. तो अब फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय ने प्रोमोशन शुरू कर दिया है और सबसे पहले यह लोग पुणे शहर पहुंचे. यहाँ पर अक्षय, राधिका और डायरेक्टर तीनों लोग मौजूद रहे. फैंस के साथ इंटरएक्शन के साथ ही मॉल में जाकर एक इवेंट किया.

Sarfira Movie promotion हुआ शुरू

12 जुलाई को रिलीज होने जा रही साऊथ फिल्म सोरती पुतरु की रीमेक ‘सरफिरा’ का प्रमोशन शुरू हो गया है. इस फिल्म में अक्षय और राधिका मदन की जोड़ी दिखने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद काफी ज्यादा देखा गया था. जिसने एक न्य रिकॉर्ड भी बनाया, ऐसे में अब मेकर्स और खुद अक्षय इस रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं और उन्हें लग रहा दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी दिलचस्प हैं.

बहराल अब यह तो फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा की आखिर फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं. फिलहाल तो टीम ने पुणे शहर से इसका प्रोमोशन शुरू कर दिया है. अक्षय, राधिका और डायरेक्टर सुधा कुरंगा तीनों लोग पुणे पहुंचे थे और एक बड़े इवेंट में शामिल हुए. यहाँ फैंस के साथ अक्षय ने इंटरैक्ट किया और फिर अपनी फिल्म के बारे में बताया. यही नहीं अब कल 10 जुलाई को अक्षय मुंबई में सरफिरा फिल्म के मीडिया ब्रीफिंग में भी शामिल होंगे.

Leave a Comment