लॉकडाउन के बाद से कोच्चि में रह रहे अमेरिकी नागरिक ने जमकर की मोदी सरकार की तारीफ़,पढ़ें पूरी बात

american citizen johny paul praise Indian government

लॉक डाउन लगने के बाद से जो जहां था वहीं फं’सा रह गया. ऐसे ही कुछ विदेशी नागरिक भी हैं जो लॉक डाउन के बाद से भारत के अलग-अलग शहरों में रह रहे हैं. यहां रहते रहते अब उनको खूबसूरती इतनी भा गई है कि, अब वह यहां से वापस अपने देश जाना ही नहीं चाहते हैं. जी हां एक ऐसा ही मामला कोच्चि (American citizen living in kocchi) से समाने आया है.

यहां पर काफी समय से रह रहा एक अमेरिकी नागरिक (American citizen johny Paul praise Indian Government) अब वापस नहीं जाना चाहता है. यही नाह उसने भारत सरकार की जमकर तारीफ़ की है और बड़ी बात कही.

अमेरिकी सरकार भारत सरकार की तरह ख्याल नहीं रख रही है

जी हां अमेरिका के एक नागरिक ने भारत सरकार की जमकर तारीफ़ (American citizen johny praise Indian Government) की है. यह अमेरिकी शख्स पिछले काफी समय से केरल के कोच्चि में रह रहा है. 75 साल के अमेरिकी नागरिक जॉनी पियर्स पिछले 5 महीनों से केरल के कोच्चि में रह रहे हैं. पियर्स का कहना है कि को’विड-19 बी’मारी की वजह से अमेरिका में अफ’रा-तफ’री मची हुई है और अमेरिका की सरकार अपने लोगों का भारत सरकार की तरह ख्याल नहीं रख रही है. मैं यहीं रहना चाहता हूं.

अपमी बात को आगे बढ़ाते हुए पियर्स ने कहा कि, काश मेरा परिवार भी यहां आ पाता. यहां जो कुछ हो रहा है, उससे बहुत प्रभावित हूं. अमेरिका में लोग कोवि’ड-19 की चिं’ता नहीं कर रहे. वह कहते हैं कि, मुझे यहां की खूबसूरती काफी पसंद आई और अब मैं वापस नहीं जाना चाहता हूं.

Related Posts