Photo: हाथ में चाय का कप लिए हिमालय पर बैठे दिखे अमिताभ, साथ में अनुपम खेर और ब’मन भी हैं..

Amitabh New Movie Poster

बॉलीवुड के महानायक अपने खास अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. इस बीच अब उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमे वह पहाड़ पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसको देखकर फेन्स मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं और पूछ रहे कि बच्चन साहब पहाड़ों पर कहां पहुंच गए. दरअसल एक पोस्टर सामने आया है जिसमे अमिताभ बेहद कूल अंदाज में हिमालय पर बैठे नजर आ रहे.

इसमें उनके साथ अनुपम खेर और ब’मन ईरानी भी हैं. अब फैंस उनको बधाई दे रहे, तो कोई कह रहा वाह क्या शानदार पोज है. अब आपके मन में भी सवाल आ रहा होगा कि आखिर यह तीनों कलाकार पहाड़ों पर बैठकर मौ’ज क्यों कर रहे हैं.

Aitabh Anupam or boman on Himalaya

तो आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर यह फोटो क्या है और तीनों एक साथ क्या नया करने जा रहे हैं. दरअसल पहली बा’र एक अलग अंदाज वाली कहानी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है.

सालों बाद राजश्री बैनर की कोई फिल्म आ रही जिसको मशहूर निर्देशक सूरज बना रहे हैं. जो पोस्टर सामने आया है वह इसी फिल्म का है जिसमे अमिताभ, अनुपम और ब’मन पहली बा’र साथ काम कर रहे हैं.

Unchai Movie on Freindship Goals

इस फिल्म का नाम है ‘Unchai’ जिसके मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बो’मन ईरानी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में अमिताभ, अनुपम और बो’मन ईरानी पहाड़ों पर बैठ वादियों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

सफेद पहाड़, बर्फ और खूबसूरत वादियों के बीच तीनों कलाकार लु’त्फ़ ले रहे हैं. सामने आये पोस्टर में बो’मन ईरानी को बोतल से पानी पीते हुए देखा जा रहा है. जबकि बिग बी के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान के साथ हाथ में एक बड़ा टिफिन दिखाई दे रहे हैं.

वहीं, अनुपम खेर अपने लंच बॉक्स को खोलकर खाने का लुत्फ उठा रहे हैं. इस फिल्म में तीन बड़े सितारे एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने भी पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे गर्व हो रहा है, आओ मुझे और मेरे दोस्त, अनुपम खेर, बोमन ईरानी के परिवार और रो’मां’च भरी लाइफ को देखें’. अब फिल्म के बा’रे में बात करें तो, इस फिल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर सूरज डायरेक्ट कर रहे हैं.

बता दें कि, फिल्म ‘ऊंचाई’ को राजश्री प्रोडक्शन के साथ महावीर जैन और नताशा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ और अनुपम खेर, बो’मन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका जैसे दिग्गज सितारें नजर आएंगे. बताते चलें कि ‘ऊंचाई’ राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है और सूरज की ये बतौर निर्देशक सातवीं फिल्म है. ये फिल्म 11 नवम्बर 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है.