कुर्सी पर बैठे थे अनंत.. सामने से सलमान खान को आता देख तुरंत उठ खड़े हुए और फिर अपने बगल में बैठाया

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जहाँ भी जाते हैं तो पूरी लाइमलाइट वही ले जाते हैं. उस जगह चाहे देश के सबसे बड़े और अमीर लोग मौजूद हो या फिर पॉपुलर ऐक्ट्रेस. जब सलमान की एंट्री होती है तो हर किसी की नजर उनपर ही रहती है और लोग स्वैग से उनका स्वागत करते हैं. अब अनंत की संगीत सेरेमनी में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब सलमान को सामने से आता देख अनंत अम्बानी अपनी कुर्सी से खड़े हो गए.

अनंत अम्बानी ने सलमान का स्वैग से किया स्वागत

जी हां, अनंत और सलमान की बॉन्डिंग लगातर चर्चा में है. संगीत सेरेमनी से एक गतराफ़ जहाँ बड़े बड़े सिंगर्स की परफॉरेन्स की चर्चा है. तो उधर उससे ज्यादा सलमान का डांस, अनंत के साथ बॉन्डिंग और उनका सुपर से भी ऊपर दबदबा और जलवा हर तरफ छाया हुआ है. अनंत का सलमान के प्रति दीवानगी और उनका फैन मोमेंट देखने को मिला है. तो वहीं एक अन्य मोमेंट भी देखने को मिला है जब अनंत अम्बानी अपनी कुर्सी पर बैठे होते हैं.

लेकिन जैसे ही सामने से वो सलमान खान को आता हुआ देखते हैं वह अपनी कुर्सी से उठ खड़े हो जाते हैं. इसके बाद वो सलमान का स्वागत करते हैं और उन्हें अपने बगल में बैठने को कहते हैं. तो वहीं इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं उस आगे वाली रो में सिर्फ अम्बानी फैमली बैठी है बाकी सेलिब्रिटी पीछे की तरफ है. लेकिन सलमान भाई का भौकाल और जलवा ही ऐसा है की हर कोई उनके सामने बहुत प्यार से रहता है.

Leave a Comment