अंजलि ने खरीदा I phone 14, फोटो हुई वायरल.. अब जनता कह रहे ऐसी ऐसी बातें, देखें आप भी

Anjali Arora Buy New I Phone

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि को आज कौन नहीं जानता है. वह सोशल मीडिया की दुनिया का सबसे चर्चित नाम हैं और अक्सर उनके लुक्स और वीडियो वायरल होते रहते हैं. अंजलि अब मुंबई में शिफ्ट हो चुकी हैं और अब उनके नए नए प्रोजेक्ट रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में उनका एक और नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

इस बीच अब अंजलि अपने एक नए लुक और अंदाज को लेकर फिर से चर्चा में हैं. दरअसल अंजलि को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया जहां पर वह अपने हाथ में दो फोन लिए नजर आईं.

Anjali Arora Story

इसके बाद अंजलि ने बताया कि उन्होंने अभी लांच हुआ I Phone 14 ख़रीदा है. एक हाथ में अंजलि नया फोन ली नजर आईं, तो दूसरे हाथ में पुराना आई फोन 13, जिसको देखकर अब जनता मजेदार प्रतिक्रिया दे रही.

गौरतलब है कि, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. कभी उनके स्टाइलिश लुक तो कभी उनके डांस वाले वीडियो जिसको देखकर तो लोग दीवाने ही हो जाते हैं. अंजलि के डांस का तो हर कोई दीवाना है ही.

Kaccha badam girl New Music Video

लेकिन वह अब अपने नए अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं. ‘सइयां दिल में आना रे’ के हि’ट होने के बाद अब अंजलि का नया गाना रिलीज हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो में वह उमर रियाज के साथ नजर आ रही हैं और गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा.

गाने का टाइटल है ”मेरे ख्यालों की मल्लिका’ जोकि पुराने मशहूर गाने का नया वर्जन है. इसमें अंजलि और उमर की जोड़ी काफी शानदार लग रही है. तो उधर अब अंजलि अपने एक नए फोन को लेकर खबरों में आ गई हैं.

दरअसल कच्चा बादाम गर्ल अंजलि ने हाल में लांच हुआ आईफोन 14 ख़रीदा है, इसको लेकर वह एयरपोर्ट पर रजा रही थीं. तभी पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने नए फोन की खुशी जताई. हालांकि, उनकी यह खुशी सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास रा’स नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर दिया.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अंजलि नया फोन दिखाते हुए खुशी जाहिर कर रही हैं. वह कहती हैं- साउथ दिल्ली का यह पहला I Phone 14 है. अब इसको देखकर जनता मजेदार प्रतिक्रिया दे रही, कोई बधाई दे रहा तो कोई आलोचना कर रहा. एक ने कहा- अब जल्द ही इनको भी ED का बुलावा आएगा, तो वहीं एक ने लिखा- इतनी जल्दी आई फोन, बहुत तेज आगे बढ़ रहीं.