OMG: मलाइका से शादी नहीं करेंगे अर्जुन कपूर? करण के शो पर हुआ खुलासा.. जाने इसकी दिलचस्प वजह

Arjun kapoor or Malika Love story

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक मलाइका और अर्जुन अक्सर चर्चा में रहते हैं. दोनों के बीच प्यार काफी समय से चढ़ रहा है. अरबाज से अलग होने के बाद से मलाइका अर्जुन के प्यार में डूबी हुई हैं और दोनों अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब तो दोनों खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार करते हैं, लेकिन इस बीच अब अर्जुन से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

जाहिर है अर्जुन और मलाइका करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन यह रिश्ता शुरू में काफी छु’पा हुआ था. दोनों में से कोई भी रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं करता था, साथ ही एक साथ भी दोनों कम नजर आते थे.

Arjun or Malaika Love in paris

लेकिन अब तो दोनों साथ में इवेंट्स, पार्टी हर जगह नजर आते हैं. यही नहीं एक दूसरे के प्रति खुलकर प्यार भी जाहिर करते हैं. इस बीच अर्जुन एक शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने मलाइका से शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर बड़ा दिलचस्प जवाब दिया.

अर्जुन ने बताया कि उन्होंने मलाइका के साथ अपना रिलेशनशिप पब्लिक करने में वक्त लिया. वह कहते हैं इसकी वजह थी कि, वह अपने आसपास के लोगों का सम्मान बनाए रखना चाहते थे. वजह यह थी कि वह खुद अपने पेरेंट्स की पर्सनल लाइफ न्यूज में आने का असर झे’ल चुके थे.

Arjun kapoor on marriage with malaika

दरअसल यह बातें अर्जुन ने करण जोहर के शो कॉफी विद करण में कहीं हैं जो अब चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि अर्जुन सोनम कपूर के साथ शो में नजर आने वाले हैं जिसका प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है.

शो के दौरान करण में अर्जुन से कई सवाल किये, वहीं अर्जुन ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिए. अर्जुन ने बताया- मुझे लगता है कि मैं कहीं न कहीं दूसरे छो’र की जिंदगी भी जी चुका था. मैं ऐसी अलग होने वाली सिचुएशन में बड़ा हुआ था जहां मेरे इर्द-गिर्द क्या हो रहा है और इसकी समझ होना एक बेटे के तौर पर आसान नहीं था.

arjun or marriage plans

लेकिन फिर भी मैंने इसको स्वीकार किया और सम्मान करता था. इसलिए मेरे दिमाग में कहीं न कहीं यह समझ थी कि मुझे हम दोनों के आसपास जो लोग हैं, उनको इस बात से सहज कैसे करवाना है. करण ने अर्जुन से मलाइका को लेकर कई सवाल किए.

इन सवालों का जावब देते हुए एक्टर ने अपनी शादी के प्लान के बा’रे में भी बता दिया. करण ने एक्टर से पूछा आप और मलाइका अरोड़ा जल्द शादी करने वाले हैं? इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा, ‘मैं इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाह रहा हूं,

साथ-साथ मैं प्रोफेशनली थोड़ा स्टेबल होना चाहता हूं. मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिस से मुझे खुशी मिले, अगर मैं खुश रहूंगा तो अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं’. अभिनेता आगे कहते हैं- मलाइका के साथ होना मेरी पसंद है.

लेकिन मैं हर किसी से यह उम्मीद नहीं कर सकता कि वे इस बात को समझें और आसानी से स्वीकार कर ले, मुझे रिश्ते को और हमारे साथ जुड़े लोगों का सम्मान बनाए रखना है. ऐसा नहीं है कि हमने एक कपल के तौर पर इस बा’रे में बात नहीं की, लेकिन छोटे छोटे कदम उठाने थे.

malaika or Arjun Romance

आपके पास एक समझ होनी चाहिए कि उनकी एक जिंदगी थी, उनका एक बच्चा है, मेरा भी पास्ट था. अब अर्जुन का यह बयान चर्चा में है जिसपर हर कोई अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहा है. कई लोग अर्जुन की बात पर सहमति जता रहे हैं.

तो वहीं फैन्स थोड़ा निराश हैं कि दोनों की शादी नहीं देखने को मिलेगी. जाहिर है पिछले काफी समय से कहा जा रहा कि दोनों की जल्द शादी होने वाली है. लेकिन अब अर्जुन ने इन बातों पर विराम लगा दिया है.