अर्जुन और मलाइका का हुआ ब्रेक’अप? शादी की तैयारियों के बीच आई इस खबर ने लोगों को किया हैरान

अर्जुन और मलाइका का हुआ ब्रेकअप?

48 साल की मलाइका अरोरा आज भी अपने दिल’क’श अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. योगा और फिटनेस के साथ ही लोग उनके लुक्स के दीवाने हैं. तो मलाइका और अर्जुन की दोस्ती भी सबसे अधिक सुर्ख़ियों में बनी रहती है. 36 के अर्जुन का 48 की मलाइका के साथ लंबे समय से अफे’यर चल रहा है और दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे रहते हैं. लेकिन अब इस चर्चित कपल से जुड़ी एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर इनके फैन्स भी हैरान रह गए.

जी हां कुछ दिन पहले जहां यह चर्चा हो रही थी कि, बॉलीवुड के सवसे चर्चित कपल में से एक मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. तो अब इनके अलग होने की बात सामने आ रही है.

Arjun or Malaika break up news

गौरतलब है कि, मलाइका और अर्जुन कपूर इण्डस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं. इनके प्यार को देखकर कई लोग कपल के फैन बन गए हैं.

दोनों में भले ही 12 साल का ए’ज गैप है लेकिन दोनों एक दूसरे को काफी प्यार करते हैं. साथ में पार्टी करना हो या फिर छुट्टियां मनाने विदेश जाना, दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते नजर आते हैं.

मुन्नी बदनाम गाने ने मलाइका को बनाया स्टार

इस बीच अब अर्जुन और मलाइका के ब्रेक’अप की बात सामने आने से हर कोई हैरान रह गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि, अर्जुन और मलाइका के बीच करीब एक हफ्ते से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. यहां तक की अर्जुन अपनी लेडी लव से मिलने उनके घर पर भी नहीं जा रहे हैं.

अर्जुन और मलाइका हुए अलग

ऐसे में अब माना यह जा रहा है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. इस खबर पर फिलहाल अर्जुन या मलाइका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि, अब दोनों ने अपना रिश्ता ख’त्म करने का फैसला कर लिया है. अगर ऐसा होता है तो यह बेहद हैरान करने वाला मामला होगा.

जाहिर है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक दूसरे को डे’ट कर रहे हैं. अब तो दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं और सभी के सामने अपने रिश्ते को माना भी, यही नहीं कुछ दिन पहले तो ऐसी भी खबर सामने आई कि, दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

इस बीच अब यह खबर सामने आना कि, दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया है. कहा तो यह भी जा रहा है कि, 6 दिन से ज्यादा हो गए हैं, मलाइका अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं. वह पूरी तरह से आइ’सो’लेशन में चली गई हैं.

Malaika arora Bold Looks

बताया जा रहा है कि वो बहुत ज्यादा दुखी हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए बाहर की दुनिया से दूरी बनाने का फैसला किया है. वहीं अर्जुन भी एक्ट्रेस से मिलने उनके घर नहीं जा रहे हैं.

ख़बरों की माने तो, अर्जुन तीन दिन पहले अपनी बहन रिया कपूर के घर डिनर पर पहुंचे थे. रिया का घर मलाइका के घर के बहुत पास है, लेकिन फिर भी एक्टर मलाइका से मिलने उनके घर नहीं गए, बल्कि रिया के घर से डिनर कर के वो वापस अपने घर लौट गए. वैसे मलाइका अक्सर अर्जुन के परिवार के साथ डिनर में शामिल होती थीं.

Maliaka arjun break up
IC: Google

लेकिन उस दिन डिनर पर वो अर्जुन के साथ नहीं थीं. वहीं अर्जुन भी मलाइका से मिलने उनके घर नहीं गए. आमतौर पर अर्जुन और मलाइका अक्सर डिनर डे’ट या कॉफी डे’ट पर भी जाते रहते हैं.

लेकिन कुछ समय से दोनों एक दूसरे से मिले तक नहीं हैं. इन सारी चीज़ों से यही लग रहा है कि कपल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है’. बहरहाल अब इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता है. अब बस इन्तजार करना होगा कि, दोनों के बयानों का कि, आखिर क्या है.

अर्जुन और मलाइका हुए अलग

हालांकि इन चर्चाओं के बीच अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर यह बताया कि, ऐसा कुछ भी नहीं है. दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और इस तरह की बात न की जाये.