Doctor G का ट्रेलर हुआ रिलीज, स्त्री रो’ग विशेष्ज्ञ बन परेशान नजर आ रहे आयुष्मान, फिर हुआ ऐसा..

Ayushman Movie Doctor G trailer

आर्टिकल 15, ANek जैसी गं’भी’र फिल्में करने के बाद आयुष्मान एक बा’र फिर अपने पुराने अंदाज में आये हैं. जी हां अभिनेता की अपकमिंग फिल्म Doctor G का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म की काफी समय से चर्चा थी, फैन्स जानना चाह रहे थे कि आखिर उनके फेवरेट अभिनेता अब कौन सा अलग विषय लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं.

तो अब आयुष्मान इस बा’र स्त्री रो’ग विशेषज्ञ बनकर लोगों का मनोरंजन करने आये हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही इसके डायलॉग हर तरफ छा गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं .

Ayushmann Or Rakul Preet

बता दें कि, फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. इस फिल्म का पोस्टर जब जारी हुआ था उसके बाद से ही लोग इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक थे.

जाहिर है आयुष्मान ने पिछले कुछ समय फिल्मों के माध्यम से कई अहम मुद्दों को उठाने की कोशिश की है. इसी कड़ी में अब उनकी अगली फिल्म आ रही है जिसमे वह डॉक्टर बनकर जलवा बिखेरने को तैयार हैं.

एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर से जुडी जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा, ‘स्त्री रो’ग विभाग की हर एक नारी, पड़ेगी Doctor G पे भारी’. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आयुष्मान एक स्त्री रो’ग विशेषज्ञ बने हैं. फिल्म की कहानी एक MBBS स्टूडेंट के बा’रे में है जो इस डिपार्टमेंट में अकेला मेल स्टूडेंट है. इस दौरान वो सबसे कहते हैं कि उनसे कोई अपना सब्जेक्ट चेंज कर ले.

Ayushmann Movie Doctor G

इतना ही नहीं MBBS की पढ़ाई में आयुष्मान को प्रेक्टिकल से लेकर म’री’जों को भी देखना होता है, जिसमें उनका हाल बे’हाल होता जाता हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो पढ़ना तो ऑर्थो चाहता है लेकिन MBBS में उसे महिलाओं का डॉक्टर वाला विभाग मिल जाता है. इसके बाद आयुष्मान को इसी सब्जेक्ट में MBBS करना पड़ता है.

अब मुश्किल ये है कि पे’शें’ट देखना हो या फिर क्लास लेना, हर जगह आयुष्मान के लिए बड़ी अजीब स्थिति बन जाती है. इस फिल्म के जरिये आयुष्मान ने फिर एक बार हंसी मजाक में बहुत गं’भी’र विषय को छूने की कोशिश की है. फिल्म में कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो आपके सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक डायलॉग है जब आयुष्मान खुराना की प्रोफेसर उन्हें समझाती हैं कि ये मेल फीमेल क्या होता है? डॉक्टर तो डॉक्टर होता है.

Doctor G Movie Star Cast

फिल्म की बात करें तो ‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें आयुष्मान डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह और शीबा भी दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है. जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं.

यहां देखें ट्रेलर: