भाजपा सांसद का बेतुका बयान, कहा- जनसंख्या असंतुलित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है..

भाजपा सांसद बोले- आमिर खान जैसे लोगों की वजह से बढ़ रही जनसंख्या

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण के अलग होने के बाद से यह खबर चर्चा में है. फैन्स से लेकर अन्य लोग सोशल मीडिया पर अभी भी हैरानी जता रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे. तो वहीं अब इस मामले को लेकर सियासी बयानबाजी भी देखने को मिल रही है. बीते दिनों संजय राउत ने भी आमिर और किरण का उदहारण देते हुए शिवसेना और भाजपा का रिश्ता बताया था. वहीं अब भाजपा सांसद (BJP MP Sudhir Angry on Aamir) ने तो जनसंख्या बढ़ने के पीछे आमिर जैसे लोगों को वजह बता दिया। भाजपा संसद सुधीर गुप्ता के इस बयान को सुनकर लोग हैरान रह गए और अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि, आमिर इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं. तो उनके द्वारा 15 साल बाद किरण से अलग होने के फैसले को सुनकर हर कोई हैरान है. लेकिन अब इस मुद्दे को लेकर नेताओं के भी अजीबोगरीब बयान सुनने को मिल रहे हैं. इस कड़ी में अब बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने तो बेतुका बयान दे डाला है.

भाजपा सांसद बोले- आमिर खान जैसे लोगों की वजह से बढ़ रही जनसंख्या
IC: Google

दरअसल पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने जनसंख्या दिवस पर जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाए जाने की जरूरत जताई. उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधते हुए कहा कि ”भारत के विकास के लिए जनसंख्या नियंत्रण के कठोर कदम उठाए जाएं. जनसंख्या असंतुलित करने में हीरो आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है. उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ, दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेगी, उसकी चिंता नहीं, लेकिन दादा आमिर तीसरी की खोज में जुट गए.”

यही नहीं सांसद सुधीर गुप्ता (BJP MP Sudhir Angry on Aamir) ने आगे कहा कि “बहुत ही स्पष्ट है कि आखिरकार हमें एक न एक दिन तो विचार करना पड़ेगा, मैंने कई बार देखा तो एक इंच की भूमि भारत की बढ़ी नहीं है और आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है. न तो शुभकामनाएं बनती हैं, न बधाई बनती है. अगर पीछे पलटकर देखें तो डिवाइडेशन हुआ था भारत का, उसमें भूमि ज्यादा गई थी. पाकिस्तान में जनसंख्या कम, लेकिन उन्होंने जो धक्का देकर लौटा दिए, उसके बदले बे’श’र्मों ने जमीन नहीं लौटाई.

उन्होंने कहा कि ”भारत के परिप्रेक्ष्य में देखें, अभी तो लोगों का हीरो आमिर खान है. उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ, दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेगी, उसकी चिंता नहीं, लेकिन दादा आमिर तीसरी की खोज में जुट गए. यह भारत का संदेश है दुनिया को? यह जो दुनिया कहती थी कि अंडा बेचने के अलावा ज्यादा कुछ अक्ल है नहीं, इतना ही करें तो ज्यादा ठीक है.”

सांसद ने आमिर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा- आमिर के बारे में जो लोग कहते थे कि उनको अंडा बेचने से ज्यादा अकल है नहीं. तो वह बिलकुल सही है, मुझे लगता है उनको इससे ज्यादा कुछ नहीं करना चाहिए। भाजपा सांसद के इस बेतुके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. अब देखना होगा कि, क्या उनके इस बयान पर किसी फिल्म स्टार या खुद अमीर का कोई बयान सामने आता है या नहीं।

आमिर ने दिया तलाक, लोगों को याद आई फातिमा

पूरा बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/news24tvchannel/status/1414249219301412867

बता दें कि, इससे पहले संजय राउत ने भी आमिर खान पर तंज कसा था. उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा था- जिस तरह से आमिर और किरण अलग होने के बाद भी खुद को अभी भी दोस्त बता रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि, वह अभी भी साथ हैं, तो उसी तरह से शिवसेना और भाजपा का भी रिश्ता है. हम अलग होने के बाद भी साथ ही हैं.