सुशांत के यह एहसान कभी नहीं चुका पायेगा बॉलीवुड, उनकी ही वजह से कई अभिनेता बने स्टार..!

sushant rajput in Bollywood

काई पो छे से लेकर एमएस धोनी तक सुशांत की वो फ़िल्में (sushant rajput films) जिन्हे देखकर लोग आज भी उन्हें अपने करीब पाते हैं. सुशांत एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली. टीवी से लेकर फिल्मों तक सुशांत के उम्दा और दिल जितने वाले अभिनय ने उन्हें सबसे बड़ा स्टार बना दिया।

वहीं उन्होंने बॉलीवुड और बॉक्स ऑफिस पर कुछ अहसान (Sushant rajput benifit Bollywood) भी किये हैं जिसको शायद ही कभी चुका पाए. उनकी ही वजह से कई अभिनेता स्टार बन गए. तो आइये आपको बताते हैं सुशांत से जुडी कुछ दिलचस्प बातें।

रनवीर को स्टार बनाने में सुशांत का सबसे बड़ा हाथ

सुशांत राजपूत की वजह से ही एक अभिनेता आज नई जनरेशन का सबसे बड़ा स्टार बना है. इस बात को सुनकर आपको थोड़ी हैरा’नी हो रही होगी। तो हम आपको बताते हैं कि, आखिर कैसे सुशांत की वजह से बाजीराव आखिरकार एक बड़ा स्टार बना. जी हां रणवीर सिंह जिनको आज नई जनरेशन का सबसे बड़ा स्टार माना जाता है वह आज यहां पहुंचे हैं तो उसके पीछे सिर्फ और सिर्फ सुशांत का ही हाथ है. दरअसल रणवीर के करियर की सबसे बड़ी फ़िल्में जिनमे बाजीराव मस्तानी, रामलीला जैसे कुछ नाम शामिल हैं. जाहिर है इन दो फिल्मों ने ही रणवीर को देश भर के लोगों के बीच पहचान दिलाई और आज बड़े स्टार्स (sushant rajput benifit ranveer to become a star) में गिनती होने लगी.

bajirao or ramleela offer to sushant

यह फ़िल्में पहले सुशांत को ही ऑफर हुई थीं. यही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जाता है कि, सुशांत को ही ध्यान (bajirao offer to sushant) में रखकर इन फिल्मों की कहानी को को लिखा गया. लेकिन सुशांत किसी दूसरी फिल्मों में व्यस्त थे या अन्य प्रोडक्शन हॉउस के कॉन्ट्रेक्ट में बंधे हुए थे.

अर्जुन कपूर की फिल्म भी सुशांत को हुई थी ऑफर

sushant rajput benifits bollywood

जी हां रणवीर की कई फ़िल्में सुशांत को ऑफर (half girl friend offer to Sushant) होने के साथ ही अर्जुन कपूर की फिल्म “हाल्फ गर्ल फ्रेंड’ भी पहले सुशांत को ही ऑफर हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म भी सुशांत को ही ध्यान में रखकर बनाई गई थीं. लेकिन बाद में न जाने क्या हुआ कि, फिल्म सुशांत की जगह अर्जुन को दे दी गई. जाहिर है यह फिल्म अर्जुन की हिट फिल्मों में से एक है।

ऐसे में बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस का ग्राफ बढाने में भी इन फिल्मों का बहुत योगदान है. साथ ही सुशांत की वजह से ही आज यह आम कलाकार एक बड़े स्टार बन सके.