5 दिन बाद रिलीज हो रही सबसे बड़ी फिल्म, बॉलीवुड और साउथ दोनों पर भारी पड़ेगी..! बनेंगे कई रिकॉर्ड

Chris Hemsworth Movie Box Office

जुलाई में 3 बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं. इसमें एक वो फिल्म भी है जो बॉलीवुड के साथ साउथ सिनेमा पर भी भारी पड़ सकती है. जी हां वह कोई और नहीं मार्वल स्टूडियोज की बहुचर्चित फिल्म ‘Thor Love And th’under’ है. यह फिल्म आज से 5 दिन बाद सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन फिल्म को लेकर हर तरफ जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज से 21 दिन पहले ही ओपन कर दी गई थी. जाहिर है मार्वल स्टूडियोज की कई फिल्में दुनिया भर में बहुचर्चित हैं.

Chris Hemsworth Thor On 8 July

इनमे क्रिस हेम्सवर्थ की थॉ’र भी शामिल है जिसका तीसरा पार्ट अब आने वाला है. दर्शक फिल्म को देखने के लिए इतना बेताब हैं कि, सोशल मीडिया पर लगातार इसको लेकर चर्चाएं जारी है. अब फिल्म की रिलीज बेहद नजदीक आ चुकी है.

शुक्रवार 8 July को फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है. जाहिर है अब तक साउथ फिल्मों का जलवा देखने को मिला. इसके बाद बॉलीवुड के सेवियर बनकर सामने आये कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 ने ध’मा’ल म’चा दिया.

Vikrant Rona Movie poster

वहीं अब आगे जुलाई में रणबीर कपूर की पॉपुलर फिल्म शमशेरा भी रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा क’न्न’डा सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म Vikrant Rona भी 28 जुलाई को आ रही है.

लेकिन इन सब के बीच हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म थॉ’र आ रही है जो भारत में कई बड़े रिकॉर्ड बना सकती है. जिस हिसाब से दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है उसे देखकर ट्रेड एनेलिस्ट अंदाजा लगा रहे हैं कि, फिल्म 300 करोड़ से अधिक की कमाई आसानी से कर लेगी.

हो सकता है यह 400 का आंकड़ा भी पार कर जाये. जाहिर है क्रिस का क्रेज भारत में भी काफी अधिक है, वहीं उससे ज्यादा मार्वल स्टूडियोज के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी का लेवल अलग ही है. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई दर्ज करती है. जाहिर है इसके दोनों पार्ट दुनिया भर में काफी पॉपुलर हुए थे और क्रिस को फिर से थॉ’र में देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं.