चंकी पांडे का बड़ा बयान, बोले- 25 साल की उम्र में बेटी मुझसे कई गुना ज्यादा कमा रही, अब मैं उसको..

अपने जमाने में कॉमेडी के लिए मशहूर चंकी पांडे इन दिनों कम फिल्मों में नजर आते हैं. लेकिन वह बिजनेस रन करते हैं जिससे वह लाखों रुपये छाप लेते हैं. लेकिन उनकी बेटी अनन्या आज बड़ा नाम बन चुकी हैं. महज 25 साल की उम्र में अनन्या ने अब तक कई बड़ी फ़िल्में की हैं. जिसमे उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखाया और फैंस को दीवाना बनाया,. तो अब अनन्या के डिसीजन पर चंकी ने जो कहा वो वायरल हो गया.

चंकी पांडे बोले- बेटी मुझे ज्यादा कमा रही, मैं उसको क्या बताऊं

जी हां अनन्या पण्डे जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं, उन्होंने कम समय में अच्छी पॉप्युलॅरीट हासिल कर ली है. वह बड़ी बड़ी फिल्म में अपना जलवा दिखाती हैं. इसी बीच अब हाल में एक बातचीत के दौरान जब चंकी से डिसीजन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने गजब जवाब दिया,

चंकी ने कहा- वैसे तो मेरी बेटी आज 25 साल की उम्र में मुझसे कहीं ज्यादा कमा रही है. अब मैं उसे समझाने या उसको डिसीजन लेने या रोकने वाला नहीं हूँ. वह बड़ी हो गई है समझदार है और मुझसे ज्यादा इनकम का ररहि. तो मैं उसको क्या बताऊंगा यह करो या यह न करो. अब उनका यह बयान सुनकर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे.

यह भी पढ़ें: एकता कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- चंकी पांडे के साथ शादी करने का बना चुकी थीं मन, लेकिन फिर..

अनन्या पांडेय इस एक्टर को कर रही हैं डेट

आपको बता दें, अनन्या अपनी फ़िल्मी लाइफ के साथ ही परसनल लाइफ को लेकर भी इन दिनों चर्चा में रहती हैं. ऐसा कहा जा रहा है वो आदित्या चोपड़ा को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर पार्टी और वैकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. अब देखना होगा की क्या दोनों का यह रिश्ता आगे चलकर शादी के बंधन में भी बदलता है या फर दोनों की राहें अलग हो जाएंगी.

Leave a Comment