सीएम योगी बोले-आ’पदा के समय भी कांग्रेस ने बसों के नाम पर किया फर्जीवाड़ा

CM yogi takes on Congress over bus controversy

आज मोदी सरकार 2.0 के दो साल हो गये. इस खास मौके पर सरकार अपने 1 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को पेश किया। वहीं एक ख़ास बातचीत में सीएम योगी (CM Yogi) ने कांग्रेस पर ह’मला बोला. सीएम योगी ने कहा कि, कांग्रेस ने इस सं’कट के समय में भी बसों के नाम पर फर्जीवाड़ा किया। वह इस समय भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आये. इस काम के लिए उन्हें देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस को देश की जनता माफ़ नहीं करेगी

आज मोदी 2.0 को एक साल हो गए. इस दौरान पहले कार्यकाल को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर सीएम योगी ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. दरअसल सीएम योगी (CM yogi) आजतक के कार्यक्रम ई एजेंडा में शामिल हुए थे और उन्होंने इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर नि’शाना साधा.

दरअसल सीएम योगी ने यूपी में बस विवाद से जुड़े मुद्दे के सवाल पर खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा- मुझे अफ़सोस होता है कि, कांग्रेस को इस सं’कट के समय में भी फ’र्जीवाड़ा करने में शर्म नहीं आई. यानी जहां पर एक-एक कामगार की सकुशल और सुरक्षित वापसी आवश्यक थी, वहां पर आपने देखा होगा कि 294 बसें ऐसी थीं जिनका फिटनेस नहीं था या फिर इंश्योरेंस नहीं था या फिर दोनों ही नहीं थे. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वह कहते हैं कि, 67 ऐसे नंबर थे जो न बस के थे न थ्री व्हीलर के. 68 ऐसे नंबर थे जिनके रजिस्ट्रेशन का कहीं पता ही नहीं था. 31 नंबर बस के दिए गए थे जो टेम्पो के निकले. ये कैसा मजाक था. ये भ’द्दा मजाक था. किसी के जीवन से ऐसा खिलवाड़ नहीं होना चाहिए था. ऐसे समय में राजनीति बिलकुल नहीं होनी चाहिए थी. लेकिन कांग्रेस ने दुस्सा’हस किया, उसने मजदूरों के जीवन के साथ खेलने का दुस्सा’हस किया है. इसके लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

Related Posts