Video: कांग्रेस विधायक का बेतुका बयान, बोले- कंगना के गालों से भी चिकनी सड़कें बनवाऊंगा और..

कांग्रेस विधायक बोले- कंगना से भी चिकनी सड़क बनवाऊंगा

चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं नेताओं की बयानबाजी बढ़ती नजर आ रही है. बड़े बड़े वादे कर जनता को अपनी ओर लाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में कई बार नेताओं की जुबान फिसल जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ है हाल ही में एक नेता के साथ जिन्होंने जनता से अच्छी सड़कें बनवाने का वादा किया. उन्होंने उदहारण के तौर पर अभिनेत्री कंगना रनौत का जिक्र कर दिया.

बस फिर क्या था अब उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसको देखकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं.

कांग्रेस विधायक बोले- कंगना के गलों से भी चिकनी सड़क बनवाऊंगा

दरअसल यह विधायक कोई और नहीं बल्कि झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी हैं. वह इन दिनों अपने इस अजीबोगरीब बयान के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

जाहिर है इससे पहले भी वह कई तरह के बयानवाजी करने के लिए जाने जाते रहे हैं. अब फिर से कंगना को लेकर दिए गए बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं.

कांग्रेस विधायक बोले- कंगना के गलों से भी चिकनी सड़क बनवाऊंगा

विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में इरफान अंसारी यह कहते नजर आ रहे हैं कि जामताड़ा में कंगना के गालों से भी चिकनी सड़कें बनवाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में इरफान अंसारी ने कहते नजर आ रहे कि “मैंने 14 महत्वपूर्ण सड़कें मंजूर कराई हैं. मुख्यमंत्री ने मेरे प्रस्ताव को मान लिया है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि ये 14 महत्वपूर्ण सड़कें फिल्म एक्ट्रेस कंगना के गालों से भी चिकनी होंगी.

कांग्रेस विधायक बोले- कंगना के गलों से भी चिकनी सड़क बनवाऊंगा

उन्होंने आगे कहा “जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी, जिसमें लोगों को धूल फां’कनी नहीं पड़ेगी और ना ही गड्ढों का सामना करना पड़ेगा. ये सड़कें जल्द ही बन जाएंगी.”

बता दें कि, कांग्रेस विधायक ने इस दौरान BJP पर भी निशाना साधा और आगे कहा, “झारखंड राज्य के गठन के बाद भाजपा ने शासन किया. लेकिन, वह लोगों की बुनियादी समस्याओं को दूर नहीं कर पाई. सड़क के आभाव में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

भाजपा सिर्फ जनता के पैसे को लू’ट’ने में ही आगे रही है. हमने वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो हम लोगों की समस्या को दूर करने के लिए सड़कें बनाएंगे.

आपको बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह से किसी नेता ने फिल्म अभिनेत्री का जिक्र कर विवा’द खड़ा किया हो. इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने साल 2005 में सड़कों का हाल बु’रा देखकर फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों की तरह बनाने का दावा किया था.

जब लालू यादव ने कहा- हेमा मालिनी के गलों जैसे सड़क बनवाऊंगा

नवंबर 2021 में राजस्थान के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने राज्य की सड़कों की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के गालों से की थी.

ऐसे में फिल्म अभिनेत्रियों की खूबसूरती और उनके गालों की चिकनाई का उदाहरण देते हुए नेता पहले भी इस तरह के बेतुके बयान दे चुके हैं. इन सब की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ता रहा है.