OMG: जावेद अख्तर मामले में कोर्ट ने ख़ारिज की कंगना की याचिका, अब अभिनेत्री पर चलेगा आप’राधिक केस?

जावेद अख्तर मामले में कंगना को कोर्ट से लगा बड़ा झटका

कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह इंडस्ट्री के कई लोगों पर आरोप लगाने के साथ ही गलत बयानबाजी भी करती नजर आई हैं. ऐसा ही एक मामला जावेद अख्तर से जुड़ा भी है, जब गीतकार ने कंगना के खिलाफ मान’हानि का केस दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर कंगना ने कोर्ट का रुख किया था, अब इस मामले में खबर है कि, कंगना को कोर्ट से बड़ा झट’का लगा है और उनकी याचिका ख़ारिज कर दी गई है. ऐसे में अब कंगना की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है और देखना होगा आखिर अब इस मामले में आगे क्या होता है.

जाहिर है कंगना और जावेद अख्तर के बीच कई बार जुबानी जं’ग देखने को मिली है. तो वहीं कुछ महीने पहले जावेद अख्तर द्वारा कंगना के खिलाफ किया गए केस से जुड़े मामले पर अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनोट को झटका दिया है.

Javed akhtar file defamation case on Kangana

दरअसल कंगना द्वारा दायर की गई याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर के ओर से दर्ज करवाए गए आपरा’धिक मानहानि केस को रद्द करने की मांग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अख्तर की शिकायत पर पुलिस पहले केस दर्ज नहीं कर रही थी, तब उन्होंने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने अपील की। जिसके आदेश पर केस दर्ज किया गया। बाद में कंगना ने इसे रद्द करने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

इस मामले में एक्ट्रेस को मार्च 2020 को जमानत मिल गई थी। उस दौरान उन्होंने मामले में जारी जमानती वा’रंट को रद्द करने के लिए अदालत का रुख किया था। यह वारंट सुनवाई के दौरान अदालत में पेश नहीं होने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ जारी हुआ था।

जावेद अख्त्यर ने तालिबान से कर दी आरएसएस और बजरंग दल की तुलना
Image Credit: Google

एक्ट्रेस पर यह है आरोप

कंगना पर आरोप है कि उन्होंने जावेद पर आधारहीन आरोप लगाकर उनका नाम खराब करने की कोशिश की थी। इस केस में समन भेजे जाने के बाद भी कंगना कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं। तब उनके खिलाफ जमानती वा’रंट जारी किया गया। हालांकि, बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

Kangana sizzling looks

गीतकार जावेद अख्तर ने खुद कंगना के खिलाफ शिकायत दी थी और उनके वकील ने मानहानि का केस दर्ज कराया था. उनका कहना था कि, सुशांत के नि’धन के बाद अभिनेत्री ने उनके खिलाफ गलत बयानबाजी की थी. यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया था कि, कंगना ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की हिसके चलते उन्होंने मानहानि का केस दर्ज कराया।