सलमान की अगली फिल्म ‘भाईजान’ में हुई Yo Yo और पुष्पा वाले सिंगर की एंट्री, अब होगा जलवा..

Devi prasad or Yo Yo Joins Salman Movie

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की दो फिल्में सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. एक तो अगले साल ईद पर आएगी जो सबसे बड़ी फिल्म की फ्रेंचाइज है. जी हां बात कर रहे हैं Tiger 3 की, वहीं दूसरी फिल्म है ‘भाईजान’ जिसका पहले नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली था’, अब इस फिल्म से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जोकि बेहद दिलचस्प है.

जाहिर है इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है और लगातार इसमें बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है जो सलमान के फैन्स को काफी खुश कर सकता है.

Devi prasad Joins Hands With Salman

दरअसल फिल्म में अब उस सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर की एंट्री हो गई है जिसने अब तक एक सबसे धां’सू म्यूजिक एल्बम दिया है. वह की और पुष्पा फिल्म के सिंगर देवी प्रसाद हैं. जी हां आलू अर्जुन की सबसे बड़ी और देश में चर्चित फिल्म Pushpa में Oo Antava’ और ‘Saami Saami’ जैसे सुपरहिट गाने बना चुके सिंगर कंपोजर देवी श्री प्रसाद ने हनी सिंह के साथ हाथ मिला लिया है.

खबर है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म के लिए दोनों मिलकर एक जबरदस्त कॉम्बिनेशन तैयार करेंगे. याद हो कि आईफा 2022 में सलमान खान और हनी सिंह के बीच कमाल का याराना देखने को मिला था.

Yo Yo Honey singh Music in Salman Film Bhaijaan

जहां तक हनी सिंह को सलमान खान की फिल्म में मौका दिए जाने की बात है तो ये एक ओपेन सीक्रेट है कि जिस भी सिंगर या कंपोजर से सलमान खान का रिश्ता बिगड़ जाता है. फिर वो उसे अपने किसी भी प्रोजेक्ट में काम करने का मौका नहीं देते हैं.

हालांकि हनी सिंह हमेशा से ही सलमान खान के बड़े फैन रहे हैं और उनकी तारीफें करते रहे हैं. वहीं अब दोनों बड़े सिंगर मिलकर भाईजान के म्यूजिक को चार्ट ब’स्ट’र बनाने का काम करेंगे.

Pushpa Singer Devi prasad give Music for Salman Movie

बता दें कि, हनी सिंह और देवी श्री प्रसाद पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. खबर है कि मेकर्स पहले ही गाना सुन चुके हैं और इसे आने वाले वक्त के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग के तौर पर देख रहे हैं. प्रोड्यूसर्स खुद इंतजार में हैं कि कब ये गाना बनकर तैयार होगा.

जाहिर है पुष्पा फिल्म के सभी गाने गजब के पॉपुलर हुए थे जो आज भी लोगों के दिलों दिमाग से निकल नहीं पाए हैं. वहीं Yo Yo के गानों की तो बात ही अलग है. अब दर्शकों को इंतजार रहेगा इस फिल्म के गानों का. बता दें की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.