अब Diljit Dosanjh ने वैंकुवर में रचा इतिहास, Live शो देखने पहुंच गए इतने हजार लोग की रिकॉर्ड बन गया

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार किंग दिलजीत दोसांझ ग्लोबल लेवल पर छाए हुए हैं. इण्डिया ही नहीं पूरे एशिया में ऐसा कोई आर्टिस्ट नहीं जो दिलजीत के आसपास भी स्टारडम के मामले में आ पाए. वो मुंबई में शो करने या न्यूयॉर्क में, या फिर दिल्ली हो या फिर वैंकुवर हर जगह उनके कंसर्ट से पहले ही सारी टिकट सेल हो जाती हैं. अब उन्होंने फिर से एक नया इतिहास बनाया है जिसके बाद फैंस झूम रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ के शो ने बनाया नया रिकॉर्ड

जी हां एक तरफ जहाँ बड़े बड़े सुपरस्टर की फिल्म के टिकट नहीं बिक रहे. तो उदाहर दिलजजीत दोसांज के लाइव कंसर्ट यानी लाइव गाने सुनने के लिए लोग उनके शो के सारे टिकट खरीद लेते हैं. अब उनका Dilumunati टूर शुरू हुआ है जिसका पहला डेस्टिनेशन वैंकुवर था. फिर क्या था उनके शो से पहले यहाँ पर सारी टिकट सेल हो गई थीं.

दिलजीत के वैंकुवर शो को 50 हजार से ज्यादा लोग देखने पहुंचे थे. इस शो के साथ ही पूरे एशिया में दिलजीत सबसे बड़ा नाम बन गए हैं.,आज तक किसी भी आर्टिस्ट के शो में इतनी पब्लिक नहीं आई और न ही पूरा स्टेडियम कभी इससे पहले भरा था. लेकिन वो तो दिलजीत हैं जो सबका दिल जीत लेते हैं और जहाँ जाते हैं वहीं रिकॉर्ड बना देते हैं. दिलजीत के इस शो के वीडियो और फोटो पूरे सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं.

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में भी सोल्ड आउट शो दे चुके हैं दिलजीत

आपको बता दें, दिलजीत दोसांझ आज ग्लोबल लेवल के टॉप आर्टिस्ट में से एक बन चुके हैं. वह अब टेलर स्विफ्ट, रियाना, जस्टिन बीबर जैसे इंग्लिश आर्टिस्ट के सामने अपना स्टारडम मैच करा रहे हैं. जितने फैंस इनके शो में जाते हैं वो लेवल अब दिलजीत का भी हो गया है.

अमेरिका से लेकर लंदन तक और ऑस्ट्रेलिया से लेकर कनाडा तक उनके शो को देखने के लिए हजारों लाखों फैंस आते हैं. उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े अरीना स्टेडियम में भी रिकॉर्ड शो किया था. यह शो भी सोल्ड आउट हो गया था जो म्यूजिक इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी इंडियन आर्टिस्ट ने कर दिखाया था.

Leave a Comment