सलमान खान पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म, जाने किस दिन होगी रिलीज और कहां देख पाएंगे आप लोग..

Documentary on Salman Khan

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. उनके फैन्स को बेसब्री से फिल्मों का इंतजार है. तो उधर अब एक बेहद दिलचस्प खबर सामने आई है जो उनके फैन्स को खुश कर देगी. दरअसल भाईजान पर अब एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई गई है जो बेहद खास दिन पर रिलीज होगी. जाहिर है यह पहली बा’र होगा जब किसी स्टार की डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है, अब लोग जानना चाह रहे कि इसमें क्या क्या दिखाया जायेगा.

गौरतलब है कि सलमान इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं. यह मुकाम उन्होंने अपनी मेहनत और फैन्स के प्यार के जरिये पाया है. वह आज एक ऐसा नाम हैं जिनकी दोस्ती हर कोई चाहता है.

Biggest Star of India Salman Documentary

यही नहीं सलमान जिसको स्पोर्ट कर देते हैं वह स्टार बन जाता है. ऐसे में अब जब उनकी डॉक्यूमेंट्री आएगी तो उसमे सब देखने को मिल सकता है. जाहिर है भाईजान सलमान का करियर बेहद दिलचस्प रहा है.

56 की उम्र में भी वह सिंगल हैं और यह बात दुनिया भर में चर्चा में रहती है. वहीं उनके कई असफल प्यार, प्रोफेशन लाइफ में उतार-चढ़ाव काफी देखने को मिले हैं. ऐसे में अब जब उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म आ रही है, तो जाहिर है इसमें बहुत कुछ देखने को मिल सकता है.

Salman Khan Girl friends Name

जाहिर है डॉक्यूमेंट्री मतलब होता है उस व्यक्ति के जीवन की सभी जुडी बात उसमे देखने को मिलती है. ऐसे में अब भाईजान की भी फिल्म आ रही है तो उसमे लव लाइफ से लेकर उनकी निजी जिंदगी तक के पहलू देखने को मिलेंगे.

खबरों के अनुसार, सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री का नाम है ‘बियॉन्ड द स्टार’. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि, फिल्म में उन अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं के साक्षात्कार भी होंगे जिनके साथ सलमान ने काम किया है. उनके परिवार से भी बात की जाएगी. पर्दे के बाहर सलमान खान किस तरह के इंसान हैं? इस बात को इस सीरीज में बखूबी बताया जाएगा.

बात करें फिल्म की रिलीज की तो यह बेहद खास दिन पर रिलीज होने जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल सलमान के जन्मदिन यानि 27 दिसंबर को रिलीज होगी. ऐसे में अब आप समझ सकते हैं कि, फैन्स के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं होगा. बताया जा रहा है कि यह सिनेमा घरों में ही रिलीज होगी. जैसे आम तौर पर फिल्में आती हैं.

Biggest Movie of 2023

इधर बात करें उनकी अपकमिंग फिल्मों की तो उसमे ‘टाइगर 3’ है जिसकी शू’टिं’ग चल रही है. टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरीज अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी. सलमान के फैंस को फिलहाल इस फिल्म का इंतजार है. इसके अलावा इस साल दिसंबर में ही उनकी ‘भाईजान’ भी रिलीज को तैयार है.