एकता का बड़ा बयान, कहा- दर्शक चाहते हैं मसा’लेदार कंटेंट, इसलिए OTT पर हम बनाते हैं उनकी पसंद..

Ekta kapoor on OTT platform content

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. बीते दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर वि’वा’दों में घि’री एकता (Ekta kapoor On OTT Platform) ने अब ऑनलाइन कंटेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. एकता ने OTT प्लेटफॉर्म के कंटेंट पर बात करते हुए कहा कि, भारतीय दर्शक ऐसा ही कंटेंट पसंद करते हैं. उन्हें मस;ले’दार कंटेंट में ही मजा आता है.

वहीं एकता ने OTT की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर भी बात की और कहा कि, लॉक डाउन के समय में इसका काफी लाभ देखने को मिला है. इस समय लोग टीवी से ज्यादा ऑनलाइन कंटेंट देखना पसंद कर रहे हैं. तो बो’ल्ड कंटेंट (Ekta kapoor On Adu’lt content) को लेकर एकता ने हैरान करने वाला बयान दिया है.

एकता ने कहा- भारतीय दर्शकों को पसंद आ रहा हमारा कंटेंट

एकता कपूर एक तरफ संस्कारी सीरियल बनाती हैं. तो वहीं अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Alt बालाजी पर जो कंटेंट वो देती हैं वह बिलकुल अलग और अ’ड’ल्ट होता है. कुछ दिनों पहले एकता अपनी ऐसी ही एक सीरीज को लेकर काफी वि’वा’दों में घि’री थीं. जिसके बाद उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी. तो अब एकता (Ekta Kapoor On OTT Platformm Content) ने ऑनलाइन कंटेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, एकता कपूर ने कहा कि लॉकडाउन में OTT प्लेटफॉर्म्स के अच्छे दिन आये हैं. देश के टायर 2 और 3 की जनता मनोरंजन के लिए टीवी से ज्यादा इंटरनेट प्रेफर करती है.

Ekta kapoor Controversial web series

एकता ने कहा आज कल लोग OTT पर कंटेंट देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऑनलाइन दर्शकों को काफी मनोरंजन मिलता है और यह OTT के लिए भी काफी फायदेमंद है. एकता कहती हैं- सिर्फ ए’ड’ल्ट कंटेंट ही नहीं बल्कि ऑल्ट बालाजी के बारिश, कहने को हमसफ़र हैं जैसे कई शोज को छोटे शहर की महिलाओं ने भी पसंद किया है. कई सारे शोज के नए सीजन की मांग देखकर पता चलता है कि ब्रैंड की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है.

दर्शक चाहते हैं म’साले’दार कंटेंट

आपको बता दें कि, एकता ने साल 2017 में अपना खुद का OTT प्लैटफॉर्म Alt balaji लांच किया था. वहीं इस मार्केट में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन प्राइम और डिज्नी + हॉटस्टार जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं. पर एकता कपूर का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय डिजिटल प्लेटफॉर्म्स अपने इंडियन प्लेटफॉर्म के लिए ख’त’रा पैदा नहीं करते हैं. ऐसा इसलिए, क्योंकि कई सारी जनता अभी भी देसी कंटेंट को विदेशी कंटेंट से ज्यादा पसंद करती है.

एकता की मानें तो उनका ऑल्ट बालाजी जनता का ओटीटी है, जो भारत और हिंदी भाषी लोगों के लिए म’साले’दार कंटेंट बनाते हैं. भारत के दर्शकों के किए उनका प्लेटफॉर्म हमेशा भारतीय कहानियां ढूंढ़ता है जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं.

सैनिकों का अप’मान करने पर हुई थी आलोचना

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले एकता के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज लांच हुई थी. इस सीरीज में काफो बो’ल्ड कंटेंट था. साथ ही इसमें सबसे विवा’दि’त था कि, एकता ने भारतीय सेना की पत्नियों को लेकर काफी अ’भ’द्र और अ’श्ली’ल दृश्य दिखाए थे. इसके बाद एकता को जब’रद’स्त आलोचना का सामना करना पड़ा था. काफी आ’लो’चना’ओं के बाद एकता ने माफ़ी भी मांगी थी.

वहीं बात करें एकता के Alt Balaji की तो इसपर लगभग 80 पर’सें’ट कंटेंट ए’ड’ल्ट होता है. चाहे वो गं’दी बात सीरीज हो या ट्रि’प’ल ए;क्स. एकता के हर शो में बो;’ल्डने’स का त;ड़’का लगता है. जोकि उनके अनुसार भारतीय दर्शक ऐसा ही म’साले’दार कंटेंट पसंद करते हैं.