एकता कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- चंकी पांडे के साथ शादी करने का बना चुकी थीं मन, लेकिन फिर..

Ekta Kapoor Tell About Love Life

टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित प्रड्यूसर एकता कपूर इन दिनों चर्चा में हैं. वैसे तो वह खबरों में कम रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है. जाहिर है एकता कपूर आज 47 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की है. वह टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती हैं और काफी बड़ा नाम हैं.

लेकिन उनको रियल लाइफ में लव नहीं मिला, हालांकि इतने साल बाद पहली बा’र एकता ने खुलासा किया है कि, वह शादी करने वाली थीं. 47 साल एकता कपूर ने खुलासा करते हुए बताया कि वो बॉलीवुड के एक टॉप एक्टर के साथ शादी करना चाहती थीं.

Ekta kapoor Love Life

लेकिन कुछ बात ऐसी बनी कि यह शादी नहीं ही पाई. दिलचस्प बात ये है कि ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि चंकी पांडे हैं. तो आइये आपको बताते हैं कि आखिर इसकी वजह क्या थी.

गौरतलब है कि, चंकी पांडे फिल्म इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम हैं. वह लंबे समय तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करते रहे हैं. आज भी वह कुछ फिल्मों में नजर आते हैं. वहीं उनकी बेटी अनन्या अब खुद भी इंडस्ट्री में आ चुकी हैं और आज एक चर्चा नाम हैं.

तो इधर अब हाल ही में जहां चंकी ने अपना जन्मदिन मनाया. उधर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर चंकी पंडे के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कह दी. एकता ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दीं. साथ ही इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जो अब हर तरफ चर्चा में है. एकता ने अपने इस पोस्ट में एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. एकता ने बताया कि वो चंकी पंडे से शादी करना चाहती थी लेकिन ऐसे हो नहीं पाया.

Chunky or Bhavna pandey

एकता कपूर ने चंकी पांडे के साथ अपनी सालों पुरानी खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जब सालों पहले मैं चंकी पाडें पर दिल हार बैठी थी, अगर वो मान जाते तो मैं भी आज बॉलीवुड वाइफ होती.” अब एकता कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि एकता सिंगल मदर लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और इंडस्ट्री में लगातार नए नए मुकाम हासिल कर रही.