बदले अंदाज में वापस आ रहे ‘सीरियल कि’सर’ इमरान हाश्मी, सलमान से लेकर अक्षय के साथ कर रहे फिल्म

Emran Hashmi Upcoming Movies

राज, जन्नत जैसी फिल्मों में नजर आने वाले स्टार इमरान हाश्मी को लोग भूल सा गए हैं. ऐसा लगता है कि, लोग अब उनकी फिल्मों को लेकर उतने उ’त्सु’क नजर नहीं आते हैं. लेकिन 2000 से लेकर 2008 तक अपनी ‘सीरियल कि’सर’ वाली इमेज के मशहूर इमरान अब पूरी तरह से बदले नजर आ रहे हैं. जी हां अब वो इमरान हाश्मी बिलकुल मस्कुलर होकर कई शानदार और बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. ऐसा लग रहा है कि वह अब पूरी तरह से अपनी छवि बदलने को तैयार हैं.

जो अभिनेता सिर्फ अपनी प’प्पि’यों के लिए मशहूर था, अब वो बिलकुल बदले अंदाज में दिख रहा है. जाहिर है कुछ दिन पहले उनकी काफी धां’सू फोटो सामने आई थी जिसमे वह सलमान की तरह बिलकुल बॉ’डी बनाये दिख रहे थे.

Emran Hashmi New Look

आपको बता दें कि, इमरान की साल 2022 और 23 में कई शानदार फिल्में आनी हैं. इनमे से 2 तो काफी बड़ी फिल्म हैं जिसमे एक में वह भाईजान सलमान के अपोजिट दिखने वाले हैं. इसकी तैयारी इन दिनों चल रही है. तो वहीं दूसरी है अक्षय के साथ, इसके साथ ही एक फिल्म की वह शू’टिं’ग कर रहे हैं. तो आइये आपको बताते हैं इमरान की आने वाली फ़िल्में कौन सी हैं.

Ground Zero

जी हां सबसे पहले उसी फिल्म की बात करते हैं जिसकी शू’टिं’ग इन दिनों कश्मीर में चल रही है. इमरान की नई फिल्म का नाम है ‘ग्राउंड जीरो’. इस फिल्म का निर्देशन तेजस कर रहे हैं. इस फिल्म में इमरान एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं. इन सबके बीच खबर है कि इस फिल्म में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हुई है.

Emran hashmi as Army officer in Upcoming Movie

खबरों के मुताबिक, इमरान हाशमी की इस फिल्म में सई की एंट्री हुई है. वह फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार जोया हुसैन भी फिल्म में हैं. ऐसे में अब इमरान की आगामी फिल्म के लिए उनको हीरोइन भी मिल गई है और अब यह फिल्म काफी अलग कहानी लेकर आ रही है.

Selfie

इमरान की दूसरी फिल्म वो है जिसमे वह बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का एलान काफी पहले हुआ था जिसका नाम है Selfie, हालांकि अभी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन एक पोस्टर के साथ फिल्म का एलान हुआ था जिसमे इमरान और अक्षय अलग-अलग बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे. अक्षय हाथ में फोन लेकर सेल्फी लेते दिख रहे थे.

Selfie Movie Story

हालांकि यह तो तय है कि, इमरान इस फिल्म में भी बिलकुल अलग किरदार में दिखने वाले हैं जो उन्होंने अब तक नहीं किया है. ऐसे में यह तो साफ है कि अभिनेता अब पुरानी इमेज को बदलकर बिलकुल नए अंदाज में दर्शकों के बीच आ रहे हैं, अब देखना दिलचस्प होगा कि, फैन्स इमरान को इन नए किरदार में कितना पसंद करते हैं.

Tiger 3

इमरान की अपकमिंग फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा जिस फिल्म की हो रही है वह है Tiger 3, जी हां बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ वह इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म के लिए इमरान ने जिम में कई महीने एक्सरसाइज कर खुद को फिट किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि इमरान सलमान के अपोजिट इसमें दिखने वाले हैं और वह उनसे दो दो हाथ करते भी नजर आ सकते हैं.

Emran hashmi Opposite Salman

जानकारी के लिए बता दें कि, Tiger 3 आने वाली हिंदी की सभी फिल्मों में सबसे बड़ी फिल्म है. इसके पिछले दोनों पा’र्ट सुपर हि’ट रहे हैं. ऐसे में अब फैन्स को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है जिसमे फिर से कैटरीना और सलमान की जोड़ी देखने को मिलने जा रही है. साथ ही यशराज बैनर की यह दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है जो साल 2023 में रिलीज होगी.