हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के खिलाफ इस कोर्ट ने जारी किया अरे’स्ट वारं’ट, जाने क्या है पूरा माजरा

सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी से जुडी हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, सपना ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जी हां सपना इन दिनों मु’सी’बत में घि’रती नजर आ रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर सपना ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से उनके खिलाफ अरे’स्ट वा’रंट जारी हो गया. तो आइये हम आपको बताते हैं कि, आखिर यह पूरा माजरा क्या है.

जाहिर है सपना चौधरी एक मशहूर हस्ती हैं. उनकी पॉपुलेरिटी न सिर्फ हरियाणा में बल्कि आज पूरे देश में हो चुकी है. बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग में काफी इजाफा हुआ था और वह देश भर में पहचाने जाने लगी थीं.

सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी

तो वहीं वह आज भी लाइव कं’स’र्ट और शो करती हैं. अलग-अलग शहरों से उन्हें परफॉर्म करने के ऑफर आते हैं.

लेकिन अब इस बीच ऐसी खबरें सामने आई कि, उन्होंने अपने फेन्स का दिल तोडा जिसकी वजह से उनपर ए’क्श’न हो गया. जी हां इस बात को सुनकर आप थोड़ा हैरान होंगे लेकिन यह सही बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी पर अपने फैन्‍स का दिल तोड़ने का आरोप लगा है. बड़ी बात यह है कि यह मामला अदालत तक पहुंच गया है.

फैन्स का दिल तोड़ने पर मुश्किल में घिरी सपना चौधरी

खबरों के मुताबिक, लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक कार्यक्रम को मनमाने तरीके से र’द्द करने और टिकट खरीदने वालों को उनका धन वापस नहीं करने के मामले में बुधवार को गिर’फ्ता’री वा’रंट जारी किया. अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने वा’रंट जारी करते हुए मामले की अगली सुनवाई की तारीख 22 नवंबर नियत की है.

हालांकि आपको बता दें कि, यह मामला करीब 3 साल पुराना बताया जा रहा है. खबरों की माने तो, फिरोज खान नाम के एक दारोगा ने 14 अक्टूबर 2018 को इस सिलसिले में आशियाना थाने में मुक’दमा दर्ज कराया था.

इस मुक’दमे में सपना के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों को भी आरोपी बनाया गया था. मुक’दमे में आरोप है कि सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में कार्यक्रम पेश करना था.

इसके लिए 300 रुपये प्रति टिकट की दर से टिकट बे’चे गए थे. कार्यक्रम के लिए स्मृति उपवन में हजारों की संख्या में लोग आए थे लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भी’ड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हं’गा’मा किया था. हालांकि, उन्हें पैसे वापस नहीं किए गए. अदालत इस प्र’करण में मामला खत्म करने के अनुरोध वाली सपना चौधरी की याचिका को पहले ही खारिज कर चुकी है.

फैन्स का दिल तोड़ने पर मुश्किल में घिरी सपना चौधरी

आपको बता दें कि, इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. कई अन्य अभिनेत्री और एक्टर पर इस तरह के आरोप लगे हैं. जब वह तय कार्यक्रम में किसी वजह से नहीं पहुंच पाए. इस दौरान उनपर आरोप लगा कि, उनकी वजह से फैन्स नाराज हुए और टिकट खरीदने वालों को पैसा भी वापस नहीं मिल सका.

ऐसे में अब देखना होगा कि, आखिर सपना चौधरी के मामले में आगे क्या होता है. वॉ’रंट जारी होने का मतलब है कि, मामला काफी आगे बढ़ चुके है और अब मु’श्कि’ल खड़ी हो सकती है.