किरण से अलग हुए आमिर को लोग देने लगे तीसरी शादी की बधाइयां, दुल्हन भी खुद ढूंढ लाये..देखें फोटो

आमिर ने दिया तलाक, लोगों को याद आई फातिमा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला ले लिया. यह जानकारी अभिनेता ने खुद एक स्टेटमेंट जारी कर दी है. 15 साल तक साथ रहने के बाद यह बड़ा फैसला लिया, लेकिन आगे साथ काम करने की बात कही है. तो अब इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की बारिश से हो रही है. हर कोई इनके अलग होने पर हैरानी जता रहा है. तो दूसरी तरफ लोगों ने अभिनेत्री फातिमा (Fatima sana Troll) को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। यही नहीं लोग कह रहे हैं कि, अब आमिर फातिमा के संग शादी करने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर आमिर और किरण के अलग होने की खबर सामने आते ही मेम्स की भी बारिश हो रही है. तो दूसरी तरफ लोग आमिर को फातिमा की याद दिला रहे और अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे.

आमिर और किरण राव का हुआ तलाक
IC: Google

शादी के 15 साल बाद दोनों स्टार्स ने त’ला’क लेकर दोनों अलग होने का फैसला किया है. आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी (Aamir or Kiran Rao) के बजाए अलग-अलग जिएंगे. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं.

इस खबर के सामने आते ही दंगल फेम सतिमा सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी. फातिमा को लेकर अब तक 80 हजार से अधिक ट्वीट किये जा चुके हैं. लोग आमिर को फातिमा की याद दिला रहें हैं. तो कुछ अब उनकी शादी का इन्तजार करने लगे. अभी किरण और आमिर के अलग होने की खबर सामने आई ही थी कि, लोगों ने फ़तिमा को भी लपे’टे में ले लिया।

एक यूजर ने फातिमा और आमिर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अब आमिर की जिंदगी में नई महिला की एंट्री होने जा रही जो फातिमा हैं. हम इनके रिश्ते को लंबा चलने की उम्मीद करते हैं. तो वहीं कुछ लोग कह रहे- अब आमिर खान फातिमा से शादी करेंगे। इस तरह से आमिर और किरण के अलग होने की खबर सामने आते ही लोगों ने फातिमा को घे’र लिया है और जमकर ट्वीट कर रहे हैं.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर आमिर और किरण के द्वारा एक स्टेटमेंट जारी किया गया है. इस जॉइंट स्टेटमेंट आमिर खान और किरण राव ने कहा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.

स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है, ‘हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं.

त’लाक के बाद जारी बयान में कहा गया है, ‘हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस त’ला’क को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.’

aamir or kiran statement

आपको बता दें कि, एक पुराने इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि किरण से उनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. आपको बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी. दोनों का रिश्ता करीब 16 साल तक कायम रहा. साल 2002 में दोनों का त’ला’क हो गया. इसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी कर ली थी.